जानें टाइगर श्रॉफ ने क्यों बोला, ऋतिक रोशन को छू पाया तो कमाल होगा

जानें टाइगर श्रॉफ ने क्यों बोला, ऋतिक रोशन को छू पाया तो कमाल होगा

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

मुंबई:

फिल्म 'ए फ्लाइंग जट्ट' में एक सुपरहीरो का किरदार निभा रहे अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि ऋतिक रोशन की 'क्रिश' देखना उनके लिए बेहद प्रेरक रहा है।

'हीरोपंती' के अभिनेता को उम्मीद है कि वह भी ऋतिक के स्तर को छू पाएंगे। टाइगर ने कहा, मैं 'ए फ्लाइंग जट्ट' में सुपर हीरो बना हूं, आशा करता हूं कि इस किरदार के साथ न्याय करूं। वैसे मैं यह सोच भी नहीं रहा हूं कि वह कर पाऊंगा जो ऋतिक रोशन ने 'क्रिश' में किया है। लेकिन मैं इतना तो कर ही दूंगा कि इस फिल्म के निमार्ताओं को नीचा नहीं देखना पड़े।

उन्होंने कहा, अगर मैं ऋतिक रोशन के स्तर को छू पाया तो वाकई कमाल हो जाएगा। ऋतिक सर ने कमाल की फिल्म दी है। सिर्फ देखने भर से मैं प्रेरित हो गया और अब मैं कोशिश करूंगा कि जैसे-तैसे वहां तक पहुंच जाऊं।

ऋतिक रोशन के प्रशंसक टाइगर खुद भी कमाल के डांसर हैं और फिटनेस फ्रीक हैं। बिल्कुल अपने आदर्श के समान।

उन्होंने कहा, ऋतिक मेरे आदर्श हैं। मैं बचपन से ही ऋतिक के जैसा डांस करना चाहता था। मैं उनकी सभी फिल्में देखा करता था और 'कहो ना प्यार है' ने तो मुझे दीवाना बना दिया था। हर रात सोने से पहले मैं उनके वीडियो देखा करता था और कल्पना करता था कि वीडियो में मैं नाच रहा हूं। धीरे-धीरे मैंने उनके बॉडी लैग्वेज को समझा। अभी मैं वहां तक तो नहीं पहुंचा हूं, लेकिन कोशिश कर रहा हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल टाइगर अपनी आने वाली फिल्म 'बागी' की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। यह फिल्म 29 अप्रैल को प्रदर्शित होगी।