आमिर ख़ान - सचिन तेंदुलकर समेत ये सेलेब्रिटी भी कभी नजर नहीं आए कपिल शर्मा के शो में

आमिर ख़ान - सचिन तेंदुलकर समेत ये सेलेब्रिटी भी कभी नजर नहीं आए कपिल शर्मा के शो में

अभिनेता नाना पाटेकर भी अब तक कपिल के किसी भी शो पर दिखाई नहीं दिए..

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा फिलहाल मुश्किलों से घिरे हुए हैं. उनके शो द कपिल शर्मा शो लेकर तमाम तरह की अफवाहें हैं. कभी खबर आती है कि उनके शो की शूटिंग कैसंल हो गई है तो कभी खबर आती है कि गिरती टीआरपी के चलते उनके शो की एक माह की मोहलत मिली है. खैर सच्चाई तो जल्द ही सामने आ जाएगी. दरअसर कपिल का शो एक ऐसा शो है जहां जब भी कोई फ़िल्म रिलीज़ होती है फ़िल्म के एक्टर से लेकर डायरेक्टर्स तक अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचते हैं. लेकिन ऐसे भी कई हस्तियां जो अब तक कपिल के किसी भी शो पर दिखाई नहीं दिए. आइये एक नजर इन हस्तियों पर डाल लेते हैं:

इस कड़ी में पहला नाम सुपरस्टार आमिर खान का है. वे आज तक इस शो में नजर नहीं आए. वैसे आमिर खान अन्य शो में भी कभार-कभार ही नजर आते हैं. आमिर हमेशा अनोखे ढंग से अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हैं.

 
aamir khan

इसके अलावा सुपरस्टार रजनीकांत भी इस सूची में शामिल हैं. महत्वपूर्ण बात यह है कि जब से कपिल का शो आया है तब से रजनीकांत की तीन फ़िल्में 'कबाली' (2016), 'लिंगा' (2014) और 'कोचडयान' (2014) रिलीज़ हो चुकी हैं. लेकिन कपिल अपने शो में सुपरस्टार रजनीकांत को लाकर ठहाके नहीं लगवा सके.
 
rajnikanth

एक नाम अभिनेता संजय दत्त का भी है जिन्होंने अभी तक कपिल के शो में नहीं की.  
 
sanjay dutt

ये सूची बहुत बड़ी है. इसमें एक नाम अभिनेता नाना पाटेकर का भी है. 2015 में नाना पाटेकर की फ़िल्म 'अब तक छप्पन 2' और 'वेलकम बैक' रिलीज़ हुई थीं. उस वक्त कपिल 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' कर रहे थे. लेकिन तब से लगभग दो साल गुजर गए और लेकिन अपने शो में नाना पाटेकर को नहीं ला सके है.अनिल कपूर और जॉन अब्राहम 'वेलकम बैक' को प्रमोट करने पहुंचे थे. लेकिन नाना मेहमान नहीं बने.

मास्टर ब्लास्टर भी आज तक इस लोकप्रिय शो में नजर नहीं आए. रिपोर्ट के मुताबिक कपिल कई बार उनसे शो में आने की अपील कर चुके हैं लेकिन सचिन तेंदुलकर हर उन्हें मना कर देते हैं. 
 
sachin tendulkar song

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com