द कपिल शर्मा शो: प्रेग्‍नेंसी में गोविंदा की पत्‍नी सुनीता, पति के नहीं बल्कि इन हीरो के फोटो रखती थीं पास

द कपिल शर्मा शो: प्रेग्‍नेंसी में गोविंदा की पत्‍नी सुनीता, पति के नहीं बल्कि इन हीरो के फोटो रखती थीं पास

कपिल शर्मा के शो में गोविंदा और उनकी पत्‍नी सुनीता आहूजा.

खास बातें

  • कपिल शर्मा शो पर पहुंचे गोविंदा और उनकी पत्‍नी सुनीता आहूजा
  • सुनीता ने कहा, चाहती थीं कि अमिताभ या धर्मेंद्र जैसा हो बच्‍चा
  • गोविंदा की फिल्‍म 'आ गया हीरो' मार्च में होने वाली है रिलीज
नई दिल्‍ली:

क्‍या आपने कभी सोचा होगा कि किसी हीरो की पत्‍नी अपने होने वाले बच्‍चे को अपने पिता की तरह नहीं बल्कि इंडस्‍ट्री के किसी और हीरो की तरह बनाना चाहे? जी हां, सुनने में यह कितना ही अटपटा लगे लेकिन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो पर गोविंदा की पत्‍नी ने कुछ ऐसा ही खुलासा किया है. गोविंदा की पत्‍नी सुनीता आहूजा ने इस शो पर बताया है कि जब वह प्रेग्‍नेंट थी तब वह बॉलीवुड के प्रसिद्ध हीरो के पोस्‍टर्स अपने पास रखती थीं इस उम्‍मीद में कि उनका होने वाला बच्‍चा उनके जैसा हो. लेकिन इन हीरो के पोस्‍टर में गोविंदा का नाम कहीं नहीं था. बल्कि सुनीता अपने पास अमिताभ बच्‍चन और धर्मेंद्र के फोटो रखती थीं. बता दें कि गोविंदा और सुनीता के दो बच्‍चे, टीना और यशवर्धन हैं.

एक्‍टर गोविंदा और उनकी पत्‍नी सुनीता एक बार फिर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के सेट पर पहुंचे लेकिन इस बार गोविंदा अपनी आने वाली फिल्‍म 'आ गया हीरो' के प्रमोशन के लिए आए हैं. इस दौरान गोविंदा और सुनीता काफी मस्‍तीभरे मूड में दिखाई दिए और गोविंदा की पत्‍नी सुनीता आहूजा ने एक ऐसा खुलासा इस शो पर किया है कि आप भी चौंक जाएंगे.

 
the kapil sharma show govinda
न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार 'सुनीता ने कहा कि जब वह गर्भवती थीं तो वह अपने पास इन दोनों सितारों की तस्वीरें रखती थीं. इस बात पर गोविंदा, कपिल, सिद्धू और सेट पर मौजूद हर कोई अपनी हंसी रोक नहीं पाया.' उन्होंने बताया कि वह ऐसा इसलिए करती थीं क्योंकि उनकी ख्वाहिश थी कि उनका बच्चा इन एक्टर्स जैसा हैंडसम हो. यह बात उस वक्त सामने आई जब शो पर बैठे राजनेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने गोविंदा के बेटे यशवर्धन की तारीफ की.
 
the kapil sharma show govinda

गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया है. एक समय में गोविंदा को कॉमेडी का स्‍टार माना जाता था. लेकिन गोविंदा को अपने करियर में एक बुरे दौर से भी गुजरना पड़ा. गोविंदा का कहना है कि उन्होंने अपने करियर के बुरे दौर में यह महसूस किया कि इंडस्ट्री में लोग सिर्फ उन्हीं पर ध्यान देते हैं जो कामयाब होता हैं.
 
the kapil sharma show govinda

गोविंदा ने फिल्म 'इल्जाम' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. 90 के दशक में गोविंदा ने 'राजा बाबू',  'कुली नंबर1', 'हीरो नंबर 1' और 'हसीना मान जाएगी' जैसी हिट फिल्में की. बता दें कि वह एक बार फिर 'आ गया हीरो' से फिल्‍मों में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म को दिपांकर ने डायरेक्टर किया है और फिल्म की कहानी गोविंदा ने लिखी है इसके अलावा उन्होंने खुद ही इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com