विद्या बालन की चर्चित फिल्म 'डर्टी पिक्चर' से जुड़े दृश्य और गाने 2011 में मोबाइल पर सबसे अधिक देखे गए। मॉडलों के बीच पूनम पांडे सबसे लोकप्रिय रहीं। वूक्लिप नाम की एक स्वतंत्र मोबाइल वीडियो कंपनी द्वारा कराए गए सर्वेक्षण के मुताबिक 'डर्टी पिक्चर' के गानों और दृश्यों को 13,24,000 बार देखा गया।
शाहरुख खान की फिल्म 'रा.वन' से जुड़े दृश्य और गानों को 8,00,000 बार देखा गया। 'कोलावरी डी' हालांकि इस मामले में पिछड़ता नजर आया, क्योंकि इसे सिर्फ चार लाख बार देखा गया। यू-ट्यूब पर कोलावरी काफी हिट रहा, लेकिन मोबाइल पर दर्शकों ने सोनू निगम के चार साल के बेटे नेवान द्वारा गाए गए कोलावरी के संस्करण को काफी पसंद किया। इसे 2,86,000 बार देखा गया।
विश्व कप के दौरान चर्चा में आई मॉडल पूनम को मोबाइल पर 1,00,000 बार देखा गया। पूनम ने पाकिस्तानी मॉडल वीना मलिक और सनी लियोन को पीछे छोड़ा। वीना को मोबाइल पर 18,697 बार देखा गया, जबकि लियोन को 2500 दर्शक मिले।
NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं