'बॉन्ड' फिल्मों की यह एक्ट्रेस देखती हैं बॉलीवुड फिल्मों में डांस का सपना

'बॉन्ड' फिल्मों की यह एक्ट्रेस देखती हैं बॉलीवुड फिल्मों में डांस का सपना

अभिनेत्री कैटीरिना मुरिनो बॉलीवुड फिल्मों में करना चाहती हैं डांस.

खास बातें

  • जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म में नजर आ चुकी हैं कैटीरिना मुरिनो.
  • बॉलीवुड फिल्मों में डांस का सपना देखती हैं कैटीरिना मुरिनो.
  • पांच अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'फीवर' में आएंगी नजर.
मुंबई:

वह भले ही पहले जैम्स बॉन्ड की फिल्म में दिख चुकी हों लेकिन इतालवी अभिनेत्री कैटीरिना मुरिनो का ख्वाब एक दिन किसी बॉलीवुड फिल्म में डांस करने का है. डेनियल क्रेग की ‘कैसिनो रॉयल’ में काम कर चुकीं कैटीरिना अपनी आगामी फिल्म ‘‘फीवर’’ से बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं.

अभिनेत्री ने कहा कि निर्देशक राजीव झावेरी को जब उनके हिन्दी फिल्म में डांस करने के सपने के बारे में पता चला तो उन्होंने उनके हुनर को इस्तेमाल करने के लिए उन्हें एक दृश्य में शामिल कर लिया.

कैटीरिना ने पीटीआई भाषा से एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘ राजीव जानते थे कि किसी बॉलीवुड फिल्म में डांस करने का मेरा सपना है तो उन्होंने मुझे एक दृश्य में शामिल किया जहां मैं डांस कर रही हूं. लेकिन इसमें यूरोपीय शैली का पुट ज्यादा है न कि यह पारंपरिक डांस है. लिहाजा मेरा 60 प्रतिशत ख्वाब पूरा हो गया.’’

उन्होंने कहा, ‘‘ हमारे लिए बॉलीवुड फिल्मों का मतलब डांस, शास्त्रीय और ऐतिहासिक चीजों से है लेकिन मेरा मानना है कि आप इससे ज्यादा कर रहे हैं. लेकिन ‘फीवर’ का एक अंतरराष्ट्रीय आकषर्ण है. यह एक पारंपरिक बॉलीवुड मसाला नहीं है.’’ आगामी सस्पेंस थ्रिलर में राजीव खंडेलवाल, गौहर खान और ब्रिटिश अभिनेत्री गेम्मा एटकिंसन भी हैं.

इस फिल्म के निर्माता अजय छाबड़िया है और इसे पांच अगस्त को रिलीज होना है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com