फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने किया खूब 'तमाशा'

फिल्म की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने किया खूब 'तमाशा'

'तमाशा' की ये तस्वीर भी ट्वीट की गई है

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर ने अपनी पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के दौरान भी फिल्मी एडवेंचर का खूब लुत्फ लिया था। रणबीर फिल्म की शूटिंग के दौरान मस्ती करने के लिए मशहूर हैं। दीपिका के साथ पिछली फिल्म की तरह ही नई फिल्म 'तमाशा' के दौरान भी वे मस्ती करते दिख रहे हैं। रणबीर एक पहाड़ी की चोटी पर दिख रहे हैं, जबकि दीपिका पादुकोण उनकी तस्वीर खींच रही हैं।

फ्रांस के कोर्सिका आइसलैंड पर ली गई यह तस्वीर हाल ही में ट्वीट की गई है। इस तस्वीर में रणबीर-दीपिका का 'तमाशा' खूब दिख रहा है। वैसे बता दें कि फिल्म का एक बड़ा भाग इसी आइसलैंड में फिल्माया गया है।

एक तस्वीर में दीपिका तेजी से भाग रही हैं और रणबीर उनका पीछा करते हुए दिख रहे हैं। शूटिंग के आखिरी दिन काम पूरा करने के बाद बीच पर इस अंदाज में दिखे दोनों एक्टर। शूटिंग के दौरान एक सीन में रणबीर और दीपिका पादुकोण। ये भी एक नजारा रहा शूटिंग के दौरान। रणबीर कपूर पहाड़ की चोटी पर बैठ सकते हैं तो इम्तियाज अली क्यों नहीं। दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी पिछली बार 2013 में फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में दिखी थी। इम्तियाज अली रणबीर के साथ इससे पहले 'रॉकस्टार' और दीपिका के साथ 'लव आज कल' में काम कर चुके हैं। 'तमाशा' इसी साल 27 नवम्बर को रिलीज होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com