सुशांत सिंह राजपूत बर्थडे: करीबी दोस्‍तों में मना जन्‍मदिन, देखें फोटो

सुशांत सिंह राजपूत बर्थडे: करीबी दोस्‍तों में मना जन्‍मदिन, देखें फोटो

सुशांत सिंह राजपूत आज 31 साल के हो गए हैं.

खास बातें

  • 21 जनवरी को 31 साल के हो गए हैं सुशांत सिंह राजपूत
  • बेहद करी‍बी दोस्‍तों के साथ सुशांत ने मनाया अपना जन्‍मदिन
  • पार्टी में प्रीति जिंटा, हुमा कुरैशी के साथ कृति सेनन भी
नई दिल्‍ली:

'एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी के किरदार के लिए वाहवाही लूटने वाले एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत 21 जनवरी को 31 साल के हो गए हैं. सुशांत ने अपना यह बर्थडे अपने करीबी दोस्‍तों के साथ मनाया. सुशांत की बर्थडे पार्टी के फोटोज से तो साफ है कि इस पार्टी में उनके बेहद करीबी दोस्‍त ही शामिल हुए. इस पार्टी में प्रीति जिंटा, हुमा कुरैशी, आर. माधवन, हर्षवर्धन कपूर, सूरज पंचोली और उनकी आने वाली फिल्‍म 'राब्‍ता' की को-स्‍टार कृति सेनन भी शामिल हुईं. इस पार्टी में डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली भी शामिल हुए. सुशां ने अपने दोस्‍तों के साथ का एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है.

सुशांत ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सबसे अच्‍छी गुजारी गई रातों में से एक.' सुशांत ने अपने इस जन्‍मदिन पर अपने आप को भी जन्‍मदिन की बधाई दी.
 

 

Big big thanks @rohiniyer for one of the best nights ever.:) Love you a lot.Happy birthday Me.

A photo posted by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on


 
 

Happy Burdayyyy @sushantsinghrajput @kishushroff May you both be 27 always

A photo posted by Huma Qureshi (@iamhumaq) on


 
 
 

#Forever27

A photo posted by Krishna Shroff (@kishushroff) on


इस मौके पर सुशांत को उनके फैन्‍स और बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर बधाई दी.
  इस पार्टी में पहुंची प्रीति जिंटा बेज कलर के लहंगे में आई और वह काफी जल्‍दबाजी में थीं. दरअसल इस पार्टी के बाद प्रीति को फिल्‍म मेकर रोनी स्‍क्रूवाला की बेटी की शादी में भी जाना था.  

यूं तो सुशांत ने अपने जन्‍मदिन की शुरुआत पार्टी से की लेकिन उनका पूरा दिन काम में ही बीता. सुशांत को एक शो में डांस करना था और इसी की तैयारी करते हुए वह नजर आए. सुशांत इस शो में सलमान खान के गानों पर डांस करने वाले हैं. सुशांत ने इस प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया और अपने जन्‍मदिन पर काम करने पर खुश दिखाई दिए.
  'पवित्र रिश्ता' की को-स्टार अंकिता लोखंडे के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद खबरें थी कि दोनों ने 2011 में सगाई कर ली हैं लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए. अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत और कृति सेनन के अफेयर को लेकर भी कई खबरें सामने आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com