फिल्‍म 'चंदा मामा दूर के' में अंतरिक्ष की यात्रा करते दिखेंगे सुशांत सिंह राजपूत

फिल्‍म 'चंदा मामा दूर के' में अंतरिक्ष की यात्रा करते दिखेंगे सुशांत सिंह राजपूत

खास बातें

  • फिल्‍म 'चंदा मामा दूर के' में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत
  • फिल्‍म में निभाएंगे अंतरिक्ष यात्री की भूमिका
  • इससे पहले ऐसी फिल्‍म भारतीय सिनेमाघरों में नहीं देखी होगी: संजय सिंह
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में आपने एलियन, अंतरिक्ष के राज खोजते वैज्ञानिक जैसे विषयों पर कई फिल्‍में मिल जाएंगी लेकिन ऐसा पहली बार ही होगा कि बॉलीवुड में कोई हीरो अंतरिक्ष यात्री के किरदार में नजर आएगा. जानकारी के मुताबिक अभिनेता सुशांत सिंह डायरेक्‍टर संजय पूरन सिंह की आने वाली फिल्‍म में एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में नजर आएंगे. ' चंदामामा दूर के' नाम के टाइटल के साथ बनने वाली इस फिल्‍म को लेकर सुशांत सिंह राजपूत और संजय सिंह पूरन दोनों ही काफी उत्‍साहित नजर आ रहे हैं.

लेकिन जहां यह फिल्‍म अभी शुरू भी नहीं हुई है, इसके बारे में खबरें आने लगी है कि इस फिल्‍म की कहानी हॉलीवुड की फिल्‍म 'ग्रैविटी' से काफी प्रेरित है. लेकिन इस अफवाह से फिल्‍म के निर्देशक काफी परेशान हो गए हैं. संजय पूरन सिंह ने कहा कि इस फिल्‍म की तुलना 'ग्रैविटी' से न करें. उन्‍होंने कहा कि यह पूरी तरह एक भारतीय फिल्‍म है और इसकी तुलना किसी भी अंग्रेजी फिल्‍म से न करें.

निर्देशक संजय पूरन सिंह ने बताया कि हालांकि मैं कहानी का खुलासा नहीं कर सकता लेकिन मैं विश्‍वास दिलाता हूं कि ऐसी फिल्‍म इससे पहले भारतीय सिनेमाघरों में नहीं देखी गई है. उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म 1968 की '2001: अ स्‍पेस ओडिसी' की तर्ज पर जारी की जाएगी.

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म 'चंदामामा दूर के' में भारत के अंतरिक्ष कार्यक्रम और 2017-18 में चांद पर अंतरिक्ष यात्री के उतरने के बारे में बताया गया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इस नए किरदार के लिए तैयारी शुरू कर दी है. इस फिल्‍म की शूटिंग अगले साल के मध्‍य से शुरू होगी. अब देखना यह है कि फिल्‍म के डायरेक्‍टर इस फिल्‍म के हॉलीवुड की फिल्‍म 'ग्रैविटी' से अलग होने के दावे को कितना सही साबित कर पाते हैं.

(इनपुट एजेंसी से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com