मनीष मल्‍होत्रा की पार्टी में आखिर क्‍यूं छायी रही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, देखें तस्‍वीरें

मनीष मल्‍होत्रा की पार्टी में आखिर क्‍यूं छायी रही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, देखें तस्‍वीरें

नई दिल्‍ली:

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अब जल्‍द ही फिल्‍मों में कदम रखने जा रही हैं और यही कारण है कि अब जाह्नवी अपनी सुपरस्‍टार रही मां के साथ इन दिनों काफी पार्टीज में दिख रही हैं. चाहे कोई फंक्‍शन हो या पार्टी, आजकल जाह्नवी काफी ईवेंट्स का हिस्‍सा बन रही हैं और गरुवार को वह एक बार फिर ऐसी ही एक पार्टी में दिखाई दीं. हालांकि जाह्नवी की मीडिया से लुका-छिपी जारी है और वह खुलकर मीडिया के सामने नहीं आ रही हैं.

गुरुवार को डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने अपने घर में एक डिनर पार्टी का आयोजन किया. वैसे तो इस पार्टी में मनीष के कुछ ही करीबी दोस्‍त शामिल थे लेकिन जाह्नवी पर सभी की नजर थी. मनीष मल्‍होत्रा ने यह पार्टी फैशन क्रिटिक सुजी मेनके के भारत आने पर दी गई थी. इस पार्टी में श्रीदेवी और जाह्नवी के अलावा सोनाक्षी सिन्‍हा, रवीना टंडन, कृति सैनन जैसी कुछ ही एक्‍ट्रेस मौजूद थीं. 19 साल की जाह्नवी ने मां श्री देवी के साथ पार्टी में एंट्री ली लेकिन सब की नजर जाह्नवी पर ठहर गईं.

 
jhanvi kapoor
 

इस पार्टी में सोनाक्षी सिन्‍हां और कीर्ति सनन भी शामिल थीं. सोनाक्षी ने पार्टी में एक ऑफ शॉल्‍डर कुर्ता पहना था जबकि कीर्ती ने महरून रंग की ड्रेस पहनी थी. देर रात चली इस पार्टी में यह सितारे काफी देर तक साथ रहे.
 
sonakshi
 
 

#AllAboutLastNight #Dinner #Athome @vogueindia with #the #wonderful @kritisanon #love #funtimes #positivity

A photo posted by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on


 

#allaboutlastnight #AtHome #Dinner @vogueindia #Friends #Posers @lubna.adam @aslisona @sophiechoudry @kritisanon

A photo posted by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on


 

 

ऐसा नहीं है कि मां-बेटी की यह जोड़ी पहली बार सुर्खियां बटोर रही है. अक्‍सर साथ नजर आने वाली श्री देवी और जाह्नवी हमेशा कैमरो की पसंद रही हैं.
 

 
 

 

A photo posted by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on


इस बीच यह खबरें भी आई हैं कि जह्नवी, करण जौहर की फिल्‍म से बॉलीवुड में दस्‍तक देने वाली हैं. खबरों के अनुसार यह फिल्‍म मराठी की सुपरहिट फिल्‍म 'सैराट' का हिंदी रीमेक होगी. यह जानकारी जाह्नवी के पिता और फिल्‍म निर्माता बॉनी कपूर ने डीएनए को एक इंटरव्‍यू के दौरान दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com