जानिये 12वीं की पढ़ाई बीच में ही क्यों छोड़ दी सोनम कपूर ने...

जानिये 12वीं की पढ़ाई बीच में ही क्यों छोड़ दी सोनम कपूर ने...

सोनम कपूर (फाइल फोटो)

मुंबई:

अभिनेत्री सोनम कपूर का मानना है कि महिलाओं के सपनों की कोई एक्सपाइरी डेट नहीं है। सोनम आगामी फिल्म 'नीरजा' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी। बयान के मुताबिक, सोनम ने आगामी टीवी शो 'तमन्ना' के प्रमोशनल ट्रेलर की शूटिंग की। यह धारावाहिक 'धारा सोलंकी' नामक महत्वकांक्षी महिला क्रिकेटर की जिंदगी पर आधारित है।

यह पूछे जाने पर की क्या महिलाओं के सपनों की कोई एक्सपाइरी डेट है? सोनम ने कहा, नहीं, मुझे नहीं लगता कि महिलाओं के सपनों की कोई एक्सपाइरी डेट है। जैसा की सब लोग जानते हैं कि मैंने अपनी शिक्षा पूरी नहीं की है और मेरा सपना विश्वविद्यालय जाना था और मुझे यकीन है कि मैं अभी भी अपना सपना पूरा कर सकती हूं।

सोनम ने इससे पहले कहा था कि उनकी जिंदगी की सबसे बड़ा गलती यह है कि उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की है। सोनम ने पिछले साल कहा था, मैंने 12वीं (ग्रेड) की पढ़ाई बीच में छोड़ दी और अभिनेत्री बन गई, क्योंकि मैं चार साल तक इंतजार नहीं कर सकती थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म 'नीरजा' 1986 में कराची के पैन एम की फ्लाइट संख्या 73 की साहसी विमान अटेंडेंट नीरजा भनोट की बायोपिक है। यह फिल्म 19 फरवरी को रिलीज होगी। धारावाहिक 'तमन्ना' का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर 1 फरवरी से होगा।