बादशाह और सोनाक्षी सिन्‍हा साथ-साथ ? क्‍या पक रही है कोई सुरीली खिचड़ी ...

सोनाक्षी सिन्‍हा इत्‍तेफाक सिद्धार्थ मल्‍होत्रा

बादशाह और सोनाक्षी सिन्‍हा साथ-साथ ? क्‍या पक रही है कोई सुरीली खिचड़ी ...

सोनाक्षी सिन्‍हा और रैपर बादशाह.

खास बातें

  • सोनाक्षी ने बादशाह के साथ स्‍टूडियो का किया है एक फोटो पोस्‍ट
  • सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ फिल्‍म 'इत्‍तेफाक' में नजर आएंगी सोनाक्षी
  • यह राजेश खन्ना की क्लासिक फिल्म 'इत्तेफाक' का रीमेक होगा
नई दिल्‍ली:

सोनाक्षी सिन्‍हां एक्टिंग के साथ ही गाने में भी कई बार हाथ आजमाने की कोशिश करती दिखीं हैं. चाहे कोई अवॉर्ड फंक्‍शन हो या फिर कोई रिएलिटी शो, सोनाक्षी अपने गाने की इच्‍छा पूरी करती दिख ही जाती हैं. सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फेमस रैपर बादशाह के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो ने सोनाक्षी के गाने के शौक पर एक बड़ा हिंट दिया है. दरअसल सोनाक्षी का यह फोटो एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो का है और इस फोटो के पोस्‍ट होते ही यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि सोनाक्षी, बादशाह के साथ कोई गाना गाने वाली हैं. लेकिन सोनाक्षी किसी एलबम का गाना ला रही हैं या फिर किसी फिल्‍म के लिए यह गाना गाने वाली हैं यह सवाल अभी भी बना हुआ है.

इस फोटो में इन दोनों ने ही ब्‍लैक कलर की टीशर्ट पहन रखी है और दोनों ही टोपी लगाए रैपर स्‍टाइल में नजर आ रहे हैं. सोनाक्षी ने अपनी पोस्‍ट में यह भी लिखा, 'इसका इंतजार करिए'. सिर्फ सोनाक्षी ही नहीं बल्कि बादशाह ने भी यह फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. बता दें कि 2014 में जब सोनाक्षी अपनी फिल्‍म 'अकीरा' का प्रमोशन कर रही थीं तब भी बादशाह उन्हें दिल्‍ली में मिले और इन दोनों ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की. बता दें कि बादशाह ने हाल ही में फिल्‍म 'ओके जानू' का 'हम्‍मा' और फिल्‍म 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया का 'तम्‍मा तम्‍मा' गाने में अपना रैप दिया है.
 

 

Twinning and winning in the studio with @aslisona #twinpost #adidas

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on


वहीं सोनाक्षी की बात करें तो जल्द ही फिल्म 'नूर' में नजर आएंगी इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'इत्तेफाक' में भी नजर आएंगी. रविवार को शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सोनाक्षी और सिद्धाथ मल्‍होत्रा का एक साथ का फोटो करण जौहर ने भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इस जोड़ी की साथ लाने की बात कही है.
 
 
 

Happy first day on set #ittefaq! Missed you in this shot @karanjohar!!! #theshootlife #newbeginnings

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on



बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' की शूटिंग शुरू कर दी गई है. फिल्म का मुहूर्त शॉट सोनाक्षी सिन्‍हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.  रेड चिलिज इंटरटेनमेंट, बीआर फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स मिलकर राजेश खन्ना की क्लासिक फिल्म 'इत्तेफाक' का रीमेक बनाने जा रहा है. इस फिल्‍म में मॉडर्न जमाने की कहानी दिखाई जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com