यह ख़बर 24 मई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

फिल्मों के लिए लिख सकती हैं श्रुति हासन

खास बातें

  • श्रुति हासन ने कहा, हर कोई निर्देशक बनना चाहता है, और निर्देशक बनना आसान है, लेकिन अच्छा निर्देशक बनना काफी मुश्किल है, इसलिए मैंने इस बारे में नहीं सोचा... वैसे मुझे लिखना पसंद है।
मुंबई:

अभिनेत्री श्रुति हासन अभिनय में आनंद ले रही हैं, लेकिन वह अपने पिता कमल हासन की तरह निर्देशन करने के लिए बेकरार नहीं हैं। हालांकि भविष्य में उन्हें फिल्मों के लिए लिखने में कोई परेशानी नहीं है।

श्रुति हासन ने कहा, "हर कोई कहता है कि वह निर्देशक बनना चाहता है... दरअसल, वास्तविकता यह है कि एक निर्देशक बनना आसान है, लेकिन एक अच्छा निर्देशक बनना काफी मुश्किल है, इसलिए मैंने इस बारे में नहीं सोचा है... वैसे मुझे लिखना पसंद है, और हो सकता है कि कभी मुझे इसी में ज्यादा आनंद मिले... मेरी कुछ योजनाएं हैं, लेकिन देखते हैं कि क्या होता है..."

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्मों के लिए लिखना चाहेंगी या कभी पटकथाएं लिखेंगी, उन्होंने कहा, "हो सकता है कि मैं फिल्मों के लिए लिखूं, लेकिन इस समय मेरे पास बहुत काम है..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल श्रुति हासन अकेली रहती हैं और फिलहाल उनका किसी और के साथ रहने का कोई इरादा नहीं है, क्योंकि उनके मुताबिक उन्हें अपनी आजादी से प्यार है।