यह ख़बर 12 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

शाहरुख खान का 'बिग बॉस' पर स्वागत है : सलमान खान

PLAYClick to See Album

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सातवें संस्करण के लॉन्च पर आयोजित प्रेस मीट में सलमान खान

खास बातें

  • चौथी बार 'बिग बॉस' शो को होस्ट करने जा रहे सलमान खान ने 15 सितंबर से शुरू होने जा रहे शो के लॉन्च के अवसर पर कहा, "बिल्कुल... वह (शाहरुख खान) आ सकते हैं... यदि वह अपनी अगली फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं, तो उनका ('बिग बॉस' 7 में) खुले दिल से स्वागत है..."
मुंबई:

लगभग पांच सालों तक एक-दूसरे से कन्नी काटते रहे बॉलीवुड के दो सुपरस्टारों सलमान खान और शाहरुख खान के बीच एक बार फिर बर्फ पिघलती दिखाई दी, जब सलमान खान ने अपने लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सातवें संस्करण के लॉन्च के मौके पर कहा कि उनके शो पर शाहरुख खान का अपनी फिल्मों का प्रचार करने के लिए स्वागत है।

चौथी बार 'बिग बॉस' शो को होस्ट करने जा रहे सलमान खान ने 15 सितंबर से शुरू होने जा रहे शो के लॉन्च के अवसर पर कहा, "बिल्कुल... वह (शाहरुख खान) आ सकते हैं... यदि वह अपनी अगली फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं, तो उनका ('बिग बॉस' 7 में) खुले दिल से स्वागत है..."

उल्लेखनीय है कि कुछ ही हफ्ते पहले एक इफ्तार पार्टी के मौके पर भी दोनों सितारे जब आमने-सामने आए, उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाया था। इस पर सलमान खान का कहना था कि उस मौके पर शाहरुख खान को गले लगाना कतई स्वाभाविक था। उन्होंने कहा, "वह रमज़ान का वक्त था, और किसी को भी ऐसा ही करना चाहिए... हाथ मिलाना और गले मिलना अच्छी बात होती है..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौजूदा वक्त में बॉलीवुड के सबसे 'हिट' स्टार कहे जाने वाले सलमान खान ने यह भी कहा कि अगर उन्हें शाहरुख खान से मुकाबला करना ही हुआ, तो ऐसा वह अपने काम के जरिये करेंगे। सलमान खान ने कहा, "अगर हमें एक-दूसरे से मुकाबला करना ही होगा, तो हम ऐसा अपने काम से करेंगे... आमिर खान भी (अपनी नई फिल्म के साथ) आ रहे हैं, और अब तो रणबीर कपूर भी हैं..."