विज्ञापन
This Article is From Feb 24, 2015

इरफ़ान की फ़िल्म 'किस्सा' छात्रों को दिखाई गई

मुंबई : इरफ़ान खान की फ़िल्म 'किस्सा' मुम्बई के व्हिस्लिंगवुड्स इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों को दिखाई गई। इस मौके पर फ़िल्म की टीम भी मौजूद थी।

इस स्कूल में छात्रों को फ़िल्म मेकिंग सिखाई जाती है और फ़िल्म 'किस्सा' इसलिए प्रदर्शित की गई ताकि वहां के छात्र इस फ़िल्म से कुछ सीख सकें। फ़िल्म दिखाने के बाद फ़िल्म की टीम ने छात्रों के साथ डिस्कशन किया और इस फ़िल्म के अनेकों पहलुओं के बारे में बात की।

फ़िल्म 'किस्सा' पिछले ही शुक्रवार को रिलीज़ हुई है। छोटे बजट के कारण फ़िल्म का ज़्यादा प्रचार नहीं हो सका और ना ही बड़े पैमाने पर फ़िल्म रिलीज़ हो सकी और यही वजह है कि समीक्षकों की भरपूर वाहवाही मिलने के बावजूद भी सिनेमा घरों में दर्शक कम आए।

लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि ये फ़िल्म ऐसे छात्रों को दिखाई जानी चाहिए ताकि वो कमर्शियल सिनेमा से अलग कुछ अर्थपूर्ण सिनेमा को भी समझ सकें।

वैसे फ़िल्म 'किस्सा' को सिर्फ देश के समीक्षकों की ही वाहवाही नहीं मिल रही बल्कि 2013 में इसे टोरंटो इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल में दिखाया गया जहां नेटपैक अवार्ड फॉर वर्ल्ड और इंटरनेशनल एशियान के लिए पुरस्कार मिल चुके हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
इरफ़ान की फ़िल्म 'किस्सा' छात्रों को दिखाई गई
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com