विज्ञापन
This Article is From Jun 19, 2015

इस ईद पर भी मिलेगी सलमान खान को दर्शकों की ईदी

इस ईद पर भी मिलेगी सलमान खान को दर्शकों की ईदी
मुंबई: एक बार दर्शकों की तरफ़ से सलमान ख़ान को ईदी मिलेगी जब सलमान की फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। फ़िल्म का ट्रेलर देखकर ये कहना ग़लत नहीं होगा की ये फ़िल्म भी सलमान ख़ान टाइप फ़िल्म है जिसे दर्शक देखना पसंद करते हैं।

कबीर ख़ान द्वारा निर्देशित फ़िल्म 'बजरंगी भाईजान' की कहानी में हिंदुस्तान और पाकिस्तान के रिश्तों के हल्‍के फुल्के तार छिड़ेंगे क्योंकि एक पाकिस्तानी खोई हुई लड़की को उसके वतन पहुंचाने की जद्दोजहद करेंगे बजरंगी भाईजान। प्रोमो देखकर महसूस होता है कि फ़िल्म में इमोशन और ड्रामे के साथ-साथ मसाले की कमी नहीं होगी।

'बजरंगी भाईजान' का किरदार भी सीधा साधा है जिसे सलमान खान अपने जैसा मानते हैं। सलमान ने बताया, 'ये किरदार बिल्‍कुल मेरे जैसा है, शरीफ है, सीधा साधा है और दूसरों के काम आता है।' सलमान ने ये भी कहा, 'जब कबीर ने मुझे कहानी सुनाई तो मैंने फ़ौरन इसे पकड़ लिया। सोचा ये कहानी किसी और के पास ना चली जाये इसलिए प्रोड्यूस भी कर दिया।'

इस फ़िल्म से पहली बार सलमान ख़ान निर्माता बने हैं और फ़िल्म 'एक था टाइगर' की ज़बरदस्त सफलता के बाद एक बार फिर इस फ़िल्म को लेकर सलमान और कबीर साथ हुए हैं। ऊपर से फ़िल्म की कहानी भी वैसी ही जिस अंदाज़ में सलमान को पसंद किया जाता है। इसलिए कहना गलत नहीं होगा की इस बार भी सलमान को ईदी मिल ही जाएगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
इस ईद पर भी मिलेगी सलमान खान को दर्शकों की ईदी
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com