सैफ अली खान ने दिखाई अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी की पहली झलक, देखें तस्‍वीर

सैफ अली खान ने दिखाई अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी की पहली झलक, देखें तस्‍वीर

खास बातें

  • पहली बार सैफ ने दिखाई अपने बेटे तैमूर की झलक
  • सोहा अली खान ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया तैमूर का स्‍कैच
  • पिछले साल दिसंबर में हुआ था सैफ और करीना का बेटा तैमूर
नई दिल्‍ली:

करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान पटौदी, जन्‍म के बाद से ही चर्चाओं में हैं. पहले सैफ और करीना के द्वारा अपने बेटे का नाम तैमूर रखे जाने पर पूरे सोशल मीडिया में इसका विरोध किया गया. लोगों ने इस नाम को 14वीं शताब्‍दी के उस तैमूर लंग से जोड़ा जिसने दिल्‍ली को तहस-नहस किया था. उसके बाद करीना और उनके बेटे की अस्‍पताल की एक तस्‍वीर काफी वायरल हुई. यह फोटो असली थी या नकली इस बात की पुष्टि करीना और सैफ दोनों ने ही नहीं की. करीना और सैफ ने तैमूर के घर आने की खुशी में अपने नजदीकी दोस्‍तों को क्रिसमस की पार्टी भी दी थी.

तैमूर की बुआ यानी सोहा अली खान ने तैमूर का एक स्‍कैच अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया है. सोहा ने अपने भाई सैफ का एक ऐसा फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है जिसमें वह अपने बेटे तैमूर का स्‍कैच पकड़े हुए हैं. यह स्‍कैच एक प्रोफेश्‍नल स्‍कैच आर्टिस्‍ट ने बनाया है. अगर मानें तो यह सैफ और करीना के बेटे तैमूर का पहला आधिकारिक फोटो है जो लोगों के साथ साझा किया गया है.
 

 

Thank you @literatefool for this striking sketch of baby Taimur. It is beautifully made

A photo posted by Soha (@sakpataudi) on


करीना और सैफ के बेटे तैमूर का जन्‍म पिछले साल 20 दिसंबर को हुआ है और 23 दिसंबर को ही तैमूर के लिए एक रॉयल नर्सरी भी तैयार हो गई. इस नर्सरी के फोटो उसके डिजाइनर ने पोस्‍ट किए थे.
 
 


चाहे बेबी बंप के साथ किसी पब्लिक इवेंट में शिरकत करनी हो या प्रेग्‍नेंसी के दौरान किसी मैग्‍जीन के लिए फोटोशूट कराने हों, करीना कपूर ने ऐसे समय में कभी भी मीडिया या पब्लिक इवेंट से कोई दूरी नहीं बनाई. प्रेग्‍नेंसी के इन 9 महीनों में करीना कई इवेंट्स में दिखीं. इसके साथ ही तैमूर के जन्‍म के कुछ दिन बाद ही सैफ और करीना हाल ही में एक डिनर डेट पर भी गए और इस समय उनके साथ नन्‍हां तैमूर भी नहीं था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com