गुड न्यूज : मां बनने वाली हैं रानी मुखर्जी, जल्द गूंजेगी किलकारी

गुड न्यूज : मां बनने वाली हैं रानी मुखर्जी, जल्द गूंजेगी किलकारी

रानी मुखर्जी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जी हां! अब यह खबर पक्की है और रानी मुखर्जी की भाभी ने इस खबर पर मुहर लगा दी है कि रानी प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर में एक मासूम की किलकारी गूंजने वाली है। रानी के भाई राजा की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस ज्योति मुखर्जी ने एक प्रमुख अंग्रेजी दैनिक को यह बात बताई है। दैनिक के मुताबिक अगले साल जनवरी में रानी मां बनने वाली हैं।

रानी और आदित्य चोपड़ा इन दिनों विदेश दौरे पर हैं। वे पिछली ही हफ्ते एक महीने से ज्यादा दिन के यूके टूर के बाद वापस लौटे थे, लेकिन फिर से विदेश चले गए। रानी मुखर्जी से प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि की तो कल्पना भी नहीं की जा सकती, लेकिन उनकी भाभी ने मुंबई मिरर को बता दिया कि रानी और आदित्य चोपड़ा के घर पहला बच्चा जन्म लेने वाला है।

अखबार में छपी खबर के अनुसार 37 वर्षीय अभिनेत्री रानी मुखर्जी की प्रेग्नेंसी की यह दूसरी तिमाही चल रही है और जनवरी में उनके घर पहला बच्चा जन्म लेगा। बता दें कि रानी और आदित्य चोपड़ा ने पिछले साल अप्रैल में इटली में शादी की थी। रानी की आखिरी फिल्म 2014 में 'मर्दानी' थी, जिसमें उन्होंने एक कड़क पुलिस अफसर की भूमिका निभाई थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बताते चलें कि रानी की यह पहली शादी है, जबकि फिल्मकार आदित्य चोपड़ा ने इससे पहले पायल खन्ना से शादी की थी, लेकिन 2009 में दोनों के बीच तलाक हो गया था। अपने 16 साल के करियर में रानी ने 'साथिया', 'हम तुम', 'वीर जारा', 'बंटी और बबली', 'दिल बोले हडिप्पा', 'कभी अलविदा ना कहना', 'ब्लैक', 'गुलाम', 'युवा', 'नायक', 'एलओसी : कारगिल' जैसी सफल फिल्मों में काम किया है।