सुशांत सिंह के साथ 'चंदा मामा दूर के' में नजर आएंगे आर माधवन

सुशांत सिंह के साथ 'चंदा मामा दूर के' में नजर आएंगे आर माधवन

नई दिल्‍ली:

फिल्‍म ' थ्री ईडियट्स' में नजर आए एक्‍टर आर. माधवन अब संजय पूरन सिंह द्वारा निर्देशित फिल्‍म 'चंदा मामा दूर के' में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत हैं और अब आर माधवन भी इस फिल्‍म का हिस्‍सा होंगे. हालांकि माधवन के किरदार के बारे में अभी ज्‍यादा खुलासा नहीं हुआ है. इस फिल्‍म में एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्की भी नजर आने वाले हैं. फिल्‍म 'चंदा मामा दूर के' में सुशांत सिंह राजपूत एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में हैं. सुशांत सिंह ने मंगलवार को अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर आर माधवन के साथ एक फोटो पोस्‍ट कर के यह जानकारी दी है.

सुशांत ने लिखा, ' ग्रेट न्‍यूज दोस्‍तों, सुपर टैलेंटिड माधवान फिल्‍म 'चंदा मामा दूर के' का हिस्‍सा बनने वाले हैं. उनके और नवाज भाई के साथ यह यात्रा काफी मजेदार होने वाली है.' हाल ही में सुशांत ने इस फिल्‍म की तैयारी के लिए बोइंग 737 जहाज उड़ाने की ट्रेनिंग ली. सुशांत, इसके सिमुलेटर में ट्रेनिंग ले रहे थे और इसका एक वीडियो भी उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया जिसे देख कर आपको भी जहाज उड़ाने का मजेदार अनुभव होगा.
 


हाल ही में माधवन, सुशांत सिंह राजपूत की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए थे.
 
 

Big big thanks @rohiniyer for one of the best nights ever.:) Love you a lot. Happy birthday Me.

A photo posted by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on


आर माधवन ने पिछले साल फिल्‍म 'साला खडूंस' के बाद अब तक बॉलीवुड की कोई फिल्म साइन नहीं की थी. इस फिल्‍म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होने जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com