एक वृद्ध महिला की मदद करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, लेकिन कहना पड़ा- 'मुझे माफ कर दीजिए'

एक वृद्ध महिला की मदद करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, लेकिन कहना पड़ा- 'मुझे माफ कर दीजिए'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी दरियादिली का एक किस्सा सुनाया है. उन्होंने बताया कि एक बार वह एक वृद्ध महिला की मदद करने के लिए उनके पास गईं, लेकिन उस महिला ने प्रियंका की मदद लेने से साफ इनकार कर दिया, लेकिन यह घटना उनके साथ कब और कहां हुई, इसका जिक्र उन्होंने नहीं किया.

प्रियंका ने बताया कि 'मैंने एक वृद्ध महिला को ढेर सारे बैग्स के साथ चलते हुए देखा. वह अपना ये सामान एक कार में रखना चाह रही थीं, तो मैंने सोचा कि उनकी कुछ मदद कर दूं. मैंने उनसे कहा, 'ओह... मुझे आपकी कुछ मदद करने दीजिए.' उनका जवाब था 'तुम क्या सोचती हो कि ये काम मैं अकेले नहीं कर सकती?' यह जवाब सुनकर मैं एकदम सकपका गई तो मेरे मुंह से निकला मुझे माफ कर दीजिए, आई एम सॉरी.'


गौरतलब है कि प्रियंका टेलीविजन चैनल एबीसी पर प्रसारित होने वाले 'क्वांटिको' धारावाहिक के दूसरे सत्र में एक एफबीआई अधिकारी की भूमिका में हैं. प्रियंका अपनी आगामी फिल्म 'बेवॉच' के जरिए जल्द ही हॉलीवुड में पदार्पण करने वाली हैं. इस फिल्म में वह ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रोन जैसे प्रख्यात हॉलीवुड अभिनेताओं के साथ दिखाई देंगी.

लोकप्रिय टीवी श्रृंखला 'बेवॉच' पर आधारित फिल्म में प्रियंका नकारात्मक भूमिका में हैं. इसमें उनके किरदार का नाम विक्टोरिया लीड्स है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com