विज्ञापन
This Article is From May 16, 2015

'पीकू' देखने के बाद लोग मुझे गोद लेना चाहते हैं : दीपिका पादुकोण

'पीकू' देखने के बाद लोग मुझे गोद लेना चाहते हैं : दीपिका पादुकोण
फाइल फोटो
मुंबई: फिल्मकार शुजीत सरकार की हालिया प्रदर्शित फिल्म 'पीकू' में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अपने बूढ़े पिता का ख्याल रखने वाली एक निस्वार्थ बेटी की भूमिका निभाने के लिए काफी सराहना मिल रही है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि उनकी फिल्म देखने के बाद लोग उन्हें गोद लेना चाहते हैं।

'पीकू' एक पिता-पुत्री के रिश्ते की कहानी है, जिसमें अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दीपिका के 70 वर्षीय बूढ़े पिता की भूमिका निभाई है। उनका रिश्ता आम पिता-पुत्री की तरह है, उनके बीच लाख कहा-सुनी और लड़ाइयों के बावजूद यह रिश्ता बेहद मधुर अहसास देता है।

इसके अलावा फिल्म में इरफान के साथ दीपिका का अजनबियत भरा रिश्ता और तालमेल भी दिलचस्प है।

दीपिका ने एक साक्षात्कार में बताया, फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में उनका किरदार एक आत्मनिर्भर और खुले विचारों वाली युवती का है।

दीपिका ने कहा, हम सबने यही सोचा था कि यह एक प्यारी फिल्म है और दर्शकों को कहानी से जोड़ पाएगी। लेकिन हमने इतनी बड़ी कामयाबी की अपेक्षा नहीं की थी, यह तो हमारे नियंत्रण से भी आगे निकल गई है। आपको यह हास्यास्पद लग सकता है, लेकिन मेरे लिए सबसे बड़ी बात यह हुई कि फिल्म देखने के बाद कई लोग मुझे गोद लेना चाहते हैं। दीपिका ने कहा कि यह उनके लिए सबसे बड़ी सराहना है।

उन्होंने कहा, फिल्म 'पीकू' देखने के बाद कई लोगों ने मुझसे कहा कि वे मुझे गोद लेना चाहते हैं। यह बेहद भावविभोर कर देने वाला अनुभव है।

दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। उनका कहना है कि उनका परिवार भी 'पीकू' देखने के बाद अचंभित रह गया।

उन्होंने बताया, मेरा परिवार मेरा सबसे बड़ा आलोचक है। वे मेरी सभी फिल्में देखते हैं और हमेशा कहते हैं कि थोड़ा और बेहतर कर सकती थी। लेकिन 'पीकू' देखने के बाद पहली बार उन्होंने मुझे फोन किया और कुछ कहा नहीं। दीपिका ने बताया, मेरे घरवालों के पास भी 'पीकू' देखने के बाद कुछ कहने के लिए शब्द नहीं थे।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
'पीकू' देखने के बाद लोग मुझे गोद लेना चाहते हैं : दीपिका पादुकोण
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com