विज्ञापन
This Article is From Apr 15, 2017

दीपिका पादुकोण के कारण रुकी हुई है 'पद्मावती' की शूटिंग, जल्द होगी शुरू

दीपिका पादुकोण के कारण रुकी हुई है 'पद्मावती' की शूटिंग, जल्द होगी शुरू
जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी दीपिका पादुकोण.
नई दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग अचानक रोकनी पड़ी. दरअसल उनकी गर्दन में खिंचाव आ गया है जिसकी वजह से वह रानी पद्मावती के लिए डिजाइन किए गए भारी गहने और कॉस्ट्यूम पहनने में असमर्थ हैं. दीपिका के प्रवक्ता ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “दीपिका की गर्दन में खिंचाव आ गया था जिसके कारण वह शूटिंग नहीं कर पा रही हैं. वह जल्द ही वापस शूटिंग शुरू करेंगी. चिंता की कोई बात नहीं है.” दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग शुरू की थी, पर गर्दन में दर्द की वजह से उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी.

इससे पहले जयपुर में फिल्म के सेट पर राजपूत करणी सेना द्वारा हमला किए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. कुछ लोगों ने भंसाली पर भी हमला किया था. इस घटना के बाद भंसाली ने मुंबई की फिल्म सिटी में नया सेट तैयार करवाया है. राजपूत करणी सेना को शक था कि भंसाली अपनी फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच प्रेमदृश्य दिखाने वाले हैं और इसके विरोध में उन्होंने सेट पर हमला किया था. हालांकि भंसाली और उनकी टीम ने यह साफ किया है कि फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं रखा गया है.

पिछले महीने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में अज्ञात लोगों ने फिल्म के सेट पर आग लगा दी थी. इस आग की वजह से जूनियर कलाकारों के कई कॉस्ट्यूम जल गए और फिल्म के निर्माताओं को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा.

'पद्मावती' चित्तौड़ की रानी पद्मावती की कहानी है जिन्होंने अलाउद्दीन खिलजी के आक्रमण के बाद अपने महल की औरतों के साथ जौहर कर लिया था. फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं शाहिद कपूर दीपिका के पति राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म के इस साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
दीपिका पादुकोण के कारण रुकी हुई है 'पद्मावती' की शूटिंग, जल्द होगी शुरू
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com