यह ख़बर 16 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

कोई नहीं ले सकता 'गुत्थी' की जगह : 'बुआ' उपासना सिंह

सुनील ग्रोवर (गुत्थी) का फाइल चित्र

मुंबई:

लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में 'बुआ' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री उपासना सिंह का कहना है कि उनके इस शो में 'गुत्थी' की जगह कोई नहीं ले सकता।

कलर्स गोल्डन पेटल अवार्ड्स के रेड कार्पेट पर उपासना सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया, "सुनील ग्रोवर के सिवाय कोई 'गुत्थी' का किरदार नहीं निभा सकता... सिर्फ वही गुत्थी हैं..."

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में 'गुत्थी' का किरदार सुनील ग्रोवर नामक अभिनेता निभाया करते थे, जो अब शो से विदा हो चुके हैं। सुनील ग्रोवर ने हाल में कथित तौर से उनका अनुबंध पूरा होने और शो के मेजबान कपिल शर्मा द्वारा उनके मेहनताने में बढ़ोतरी न करने पर शो को छोड़ दिया था, लेकिन माना जा रहा है कि सुनील ग्रोवर जल्द ही खुद के कार्यक्रम के साथ टीवी पर लौटेंगे।

उपासना सिंह ने कहा, "लेकिन हां, कार्यक्रम में नए किरदार आ रहे हैं और वे भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन कोई भी 'गुत्थी' की जगह नहीं ले सकता... कलर्स चैनल स्वयं भी उसकी जगह किसी को नहीं देना चाहता..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर के किरदार 'गुत्थी' ने मंच पर प्रवेश करने के अपने अनोखे स्टाइल और गीत 'आप आए हैं हमारे घर में, फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' से दर्शकों का दिल जीत लिया था।