विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 07, 2016

शाहिद कपूर ने खोला राज... बोले - मीरा ने शादी के लिए रखी थी ये शर्त

Read Time: 5 mins
शाहिद कपूर ने खोला राज... बोले - मीरा ने शादी के लिए रखी थी ये शर्त
शाहिद कपूर
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सबसे एलिजिबल बैचलर रहे शाहिद कपूर ने पिछले साल दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी कर ली। हाल ही एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने शादी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है।

एक आम आदमी की नजर से देखा जाए तो जिस किसी भी लड़की को शाहिद कपूर जैसे लड़के के घर से शाहिद से शादी का ऑफर मिले, वह झट से तैयार हो जाएगी। लेकिन शाहिद के खुलासे के बाद यह सच सामने आया कि हर लड़की के अपने सपने होते हैं और वह अपने सपनों के राजकुमार से ही शादी करना चाहती  है।

इस इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया कि जब वह उड़ता पंजाब फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कर रहे थे तब उनकी पहली बार मुलाकात मीरा से हुई थी। उनके टॉमी लुक ने मीरा को निराश कर दिया था। इतना ही नहीं मीरा के परिवार को भी उनका टॉमी लुक कुछ पसंद नहीं आया।
 
(उड़ता पंजाब में शाहिद कपूर)

प्रॉपर हेयर कट वाला आदमी पसंद है
मीरा ने शादी से पहले ही शाहिद कपूर से साफ कहा कि उनके प्रॉपर हेयर कट वाला आदमी पसंद है। और यह बात शाहिद कपूर को बुरी नहीं लगी। उन्होंने मीरा की यह शर्त मान ली। वैसे मीरा और शाहिद कपूर की उम्र में 13 साल का अंतर है। कुछ लोगों को यह भी पसंद नहीं आया, लेकिन मीरा को कुछ हिचकिचाहट के बाद इससे आपत्ति नहीं रही। उड़ता पंजाब फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद शाहिद कपूर एक बार फिर मीरा और उनके परिवार से मिले और इस बार इस बॉलीवुड स्टार को खूब पसंद किया गया।
 
(शाहिद कपूर और मीरा राजपूत)

लाल बालों के साथ शादी करने की इच्छा थी
लेकिन, शाहिद बताते हैं कि उनकी इच्छा थी कि वे लाल बालों के साथ शादी करें, क्योंकि यह उन्हें बहुत आकर्षित करता था। मीरा की जिद्द पर शाहिद ने अपनी इस चाहत को कुर्बान कर दिया और एक डीसेंट ग्रूम के लुक में दिखाई दिए। वैसे अपनी इस चाहत के पीछे शाहिद का तर्क भी कम दिलचस्प नहीं है। शाहित कहते हैं कि वह चाहते थे कि जब उनके बच्चे बड़े हों और वो शादी की एल्बम देखें तो कहें कि डैड काफी कूल थे, अपने काम में डूबे रहते थे।
(शाहिद कपूर और मीरा राजपूत)

टॉमी कॉलिंग, टॉमी कॉलिंग...    
शाहिद कपूर ने बताया कि ये अलग बात है कि मीरा को टॉमी लुक पसंद नहीं आया, लेकिन मीरा ने उनका नंबर टॉमी के नाम से ही सेव किया है। जब भी शाहिद का फोन आता है, मीरा के फोन में रिंग टोन है.... टॉमी कॉलिंग, टॉमी कॉलिंग...    
 
(शाहिद कपूर)

मीरा के साथ कभी डेट नहीं की
एक बार फिर शाहिद कपूर ने साफ किया कि उन्होंने मीरा के साथ कभी डेट नहीं की। उन्होंने बताया कि शादी से पहले मीरा से उनकी केवल तीन-चार मुलाकात हुई थी। इसी के बाद शादी का फैसला हो गया था।

पूरी तरह घरेलू हो गए हैं शाहिद
शाहिद कहते हैं कि अब वह पूरी तरह घरेलू हो गए हैं और अपनी पत्नी यानी मीरा की हर बात मानते हैं। उनका मीरा से लगाव कितना है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शाहिद कपूर कहते हैं कि मीरा प्रेग्नेंट हैं और वह चाहते हैं कि वह हमेशा मीरा के आस-पास ही रहें। बच्चों पर शाहिद कहते हैं कि एक दो बच्चे होने चाहिए। बच्चों के प्रति उनके लगाव को ऐसे समझा जा सकता है जब शाहिद कहते हैं कि मैंने सुना है कि स्टार के बच्चे शिकायत करते हैं कि पापा समय नहीं देते, लेकिन मेरी कोशिश होगी कि मैं उन्हें पूरा समय दूं और यह शिकायत न रहे। मैं ऐसा स्टार नहीं बनना चाहता जो बच्चों को समय नहीं दे पाए...
 

उड़ता पंजाब रिलीज को तैयार
बता दें कि उड़ता पंजाब फिल्म में राज्य में नशे की समस्या को दर्शाया गया है। फिल्म अब रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म में शाहिद ने सिंगर टॉमी का किरदार निभाया है। हालांकि यह फिल्म पंजाब नाम की वजह से विवादों में घिर गई है। यह फिल्म 17 जून को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ ने अहम भूमिका निभाई है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राखी सावंत के पेट से निकला 10 सेमी का ट्यूमर, मदद के लिए आगे आए सलमान खान
शाहिद कपूर ने खोला राज... बोले - मीरा ने शादी के लिए रखी थी ये शर्त
तीन साल तक सिनेमाघरों में चली थी राजेश खन्ना की ये फिल्म, टिकट खरीदने वालों की लगती थी लंबी लाइन
Next Article
तीन साल तक सिनेमाघरों में चली थी राजेश खन्ना की ये फिल्म, टिकट खरीदने वालों की लगती थी लंबी लाइन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;