विज्ञापन
This Article is From Aug 16, 2016

राधिका आप्टे की फिल्म 'पार्च्ड' के अंतरंग दृश्य इंटरनेट पर हुए लीक

राधिका आप्टे की फिल्म 'पार्च्ड' के अंतरंग दृश्य इंटरनेट पर हुए लीक
फिल्म पार्च्ड के एक दृश्य में राधिका.
नई दिल्ली: पिछले साल अप्रैल में अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट फिल्म के कुछ अंतरंग दृश्यों के वॉट्सऐप पर वायरल होने की खबरें आई थीं. इस फिल्म में राधिका आप्टे ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अब एक साल बाद फिर से 30 वर्षीय अभिनेत्री की एक अन्य फिल्म के अंतरंग दृश्यों के इंटरनेट पर अवैध तरीके से रिलीज होने की खबरें आ रही हैं.

अजय देवगन द्वारा निर्मित और लीना यादव द्वारा निर्देशित फिल्म 'पार्च्ड' के दो अंतरंग दृश्य इंटरनेट पर अवैध रूप से जारी किए गए हैं. एक दृश्य में राधिका आप्टे और अभिनेता आदिल हुसैन नजर आ रहे हैं जबकि दूसरे में उनकी सह-कलाकार तनिष्ठा चटर्जी नजर आ रही हैं. इस संबंध में फिल्म निर्माताओं ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है.

अंग्रेजी अखबार 'द इंडियन एक्सप्रेस' की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता आदिल हुसैन ने कहा, "मुझे बहुत अजीब लगा. यह दिखाता है कि हमारे समाज के कुछ लोग यौन संबंधों को लेकर पागल हैं. केवल अंतरंग दृश्य लीक किए गए, फिल्म के अन्य खूबसूरत दृश्य नहीं. यह दिखाता है कि हम यौन संबंधों को लेकर किस हद तक सोचते हैं लेकिन इस बारे में बात करना नहीं चाहते. सबसे खास बात यह है कि लीक हुए वीडियो का शीर्षक 'राधिका आप्टे सेक्स सीन' दिया गया है न कि 'आदिल हुसैन सेक्स सीन'. यह समाज कि उस सोच को भी दिखाता है कि पुरुष यह सब करे तो चलता है पर महिला करे तो बड़ी बात हो जाती है."

वह कहते हैं, 'यह जरूर किसी भारतीय पुरुष ने किया है." पिछले साल यही बात अनुराग कश्यप ने भी कही थी कि जब उनकी शॉर्ट फिल्म का एक सीन ऑनलाइन लीक हुआ था. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कश्यप ने कहा था, "वह सताई हुई महसूस कर रही थी और इसके लिए मैं जिम्मेदार था.' राधिका को अनुराग एक हिम्मती अदाकारा मानते हैं.

राधिका आप्टे ने पिछले साल यू्ट्यूब पर वायरल हुई 'अहिल्या', बायोपिक 'मांझी- द माउंटेन मैन', हॉरर फिल्म 'फोबिया' और हाल ही में रिलीज हुई रजनीकांत की 'कबाली' में काम किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
राधिका आप्टे की फिल्म 'पार्च्ड' के अंतरंग दृश्य इंटरनेट पर हुए लीक
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com