कभी देखा है जैकी चैन को बॉलीवुड ठुमका लगाते हुए, देखें वी‍डियो

कभी देखा है जैकी चैन को बॉलीवुड ठुमका लगाते हुए, देखें वी‍डियो

खास बातें

  • हॉगकॉन्‍ग के सुपरस्‍टार जैकी चैन का बॉलीवुड डांस
  • फराह खान ने की है जैकी चैन की कॉरियोग्राफी
  • 'कुंग फु योगा' में दिखाई देंगे सोनू सूद और दिशा पटनी भी
नई दिल्‍ली:

फाइटिंग के किंग माने जाने वाले एक्‍टर जैकी चैन को आपने एक्‍शन करते हुए कई बार देखा होगा. लेकिन क्‍या आपने जैकी चैन को भारतीय परिधान पहने हुए बॉलीवुड स्‍टाइल में ठुमका लगाते हुए देखा है. अगर नहीं, तो यह नायाब नजारा हम आपको दिखाने वाले हैं. जैकी चैन की एक्‍शन कॉमेडी 'कुंग फु योगा' का वीडियो रिलीज हो गया है और इस वीडियों में जैकी आपको बेहद अलग नजर आने वाले हैं. इस वीडियों में जैकी चैन आपको पीले रंग के कुर्ता-पजामा और  जैकेट में नजर आएंगे और उनका बॉलीवुड स्‍टाइल डांस देखकर आप दंग रह जाएंगे.

इस वीडियों में सिर्फ जैकी ही नहीं बल्कि कुछ बच्‍चे भी बॉलीवुड स्‍टाइल के ठुमके लगाते नजर आएंगे. कॉरियोग्राफर फराह खान ने 'कुंग फु योगा' के लिए कॉरियोग्राफ किया है. बता दें कि इस फिल्‍म में आपको सिर्फ इंडियन डांस ही नहीं बल्कि इंडियन एक्‍टर भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में एक्‍टर सोनू सूद और दिशा पटनी भी नजर आएंगे. इस फिल्‍म की शूटिंग जयपुर और आइसलैंड में हुई है.

दिशा पटनी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस फिल्‍म का ट्रेलर भी पोस्‍ट किया है. फिल्‍म में दिशा और सोनू सूद काफी अहम भूमिका में नजर आ रहे है.
 

 

#kungfuyogaofficialtrailer watch full video link in my bio

A video posted by disha patani (@dishapatani) on


इस गाने को भी फिल्‍म 'एम.एस. धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' की एक्‍ट्रेस दिशा पटनी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है, ' जैकी चैन ने इसे शानदार तरीके से किया है. बच्‍चों और बॉलीवुड डांस स्‍टैप वाला यह प्‍यारा सा वीडिया है.' इस वीडियो में जैकी चैन आपको ठुमके लगाते, घूमते और इंडियान स्‍टाइल में नाचते नजर आएंगे. जैकी चैन की इस कोशिश को देख कर आप भी दंग जरूर रह जाएंगे.

जैकी चैन के डांस का वीडियो देखें यहां-



कुछ समय पहले एनडीटीवी से बात करते हुए कॉरियोग्राफर फराह खान ने बताया था कि वह हॉगकॉन्‍ग फिल्‍म इंडिस्‍ट्री के सुपरस्‍टार के साथ काम कर के काफी खुश हैं. फराह बताती हैं कि वह उम्र में 60 साल के हैं लेकिन वह ऐसा व्‍यवहार करते हैं जैसे वह कोई नए कलाकार हैं. वह बेहद समय पर सेट पर आ जाते थे जिसकी हमें आदत नहीं होती. वह सुबह 6.30 बजे सेट पर आ जाते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com