यह ख़बर 13 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बिक रही है किम कार्डेशियन को सगाई में मिली अंगूठी...

बिक रही है किम कार्डेशियन को सगाई में मिली अंगूठी...

किम कार्डेशियन का फाइल चित्र...

खास बातें

  • एक वेबसाइट के मुताबिक, बास्केटबॉल खिलाड़ी क्रिस हम्फ्रीज 20 कैरेट का हीरा जड़ी वह सगाई की अंगूठी बेच रहे हैं, जो उन्होंने किम कार्डेशियन को वर्ष 2011 में सगाई के मौके पर पहनाई थी।
न्यूयॉर्क:

बास्केटबॉल खिलाड़ी क्रिस हम्फ्रीज अपनी सगाई के समय की हीरे की वह अंगूठी बेच रहे हैं, जो वर्ष 2011 में उन्होंने मॉडल-अभिनेत्री किम कार्डेशियन को उपहार में दी थी।

वेबसाइट कॉन्टेक्टम्यूज़िक.कॉम (contactmusic.com) के मुताबिक, किम कार्डेशियन और क्रिस हम्फ्रीज ने वर्ष 2011 में एक भव्य समारोह में शादी की थी, लेकिन वे दोनों शादी के सिर्फ 72 दिन बाद अलग हो गए थे। अब कहा जा रहा है कि क्रिस हम्फ्रीज 20 कैरेट का हीरा जड़ी वह सगाई की अंगूठी बेच रहे हैं, जो उन्होंने किम कार्डेशियन को पहनाई थी।

वेबसाइट http://rumourfix.com के अनुसार, लॉरेन श्वार्ट्ज द्वारा डिजाइन की गई यह अंगूठी नीलामी के लिए क्रिस्टीज नीलामघर में आ चुकी है, और अगले महीने इसकी नीलामी की जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीलामी कंपनी के मालिकों ने बेचने वाले का नाम नहीं बताया है। उन्होंने सिर्फ अंगूठी दिखाई है, जिसकी कीमत 300,000 डॉलर से 500,000 डॉलर के बीच रखी गई है। किम कार्डेशियन ने अपनी बेटी के जन्म के कुछ हफ्तों पहले ही क्रिस से तलाक लिया था।