बच्चों के लिए शर्टलेस ऋतिक रोशन जैसा नैनी चाहती हैं फराह खान, खोली करण जौहर की पोल

बच्चों के लिए शर्टलेस ऋतिक रोशन जैसा नैनी चाहती हैं फराह खान, खोली करण जौहर की पोल

'कॉफी विद करण' में फराह खान.

नई दिल्ली:

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में इस सप्ताह उनकी दोस्त फराह खान और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने उनके साथ कॉफी पी. इस एपिसोड से सानिया ने अपना कॉफी डेब्यू किया, उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई खुलासा तो नहीं हुआ पर उन्होंने यह हिंट जरूर दिया कि वह सलमान खान की फैन हैं और रणवीर सिंह उन्हें काफी पसंद हैं. दूसरी तरफ फराह खान ने काफी मजेदार बातें कीं, उन्हें अपने मोटापे का मजाक बनाने से लेकर सीरियस मैसेज देने तक, अपनी फैन्टसीज और करण जौहर की आदतों के बारे में बात की. बताते चलें कि करण और फराह की गिनती इंडस्ट्री के अच्छे दोस्तों में होती हैं और इस एपिसोड में दोनों ने एक फिल्म की डील भी कर ली.

बच्चों के लिए ऋतिक रोशन जैसा नैनी
करण के एक सवाल के जवाब में सानिया ने कहा कि वह कुछ और समय तक खेलना चाहती हैं. इसके बाज जैसा कि सब कहते हैं वह सेटल डाउन हो जाएंगी. इस फराह ने कहा कि उन्हें लगता है कि केवल मड (कीचड़, मिट्टी) ही सेटल डाउन होता है, क्योंकि बच्चों के बाद आपको ज्यादा एक्टिव रहना पड़ता है. वहीं बच्चों की नैनी के बारे में बात करते हुए फराह ने कहा कि वह बिलकुल नहीं चाहतीं कि रणबीर कपूर उनके बच्चों के नैनी बने क्योंकि एक दिन उन्होंने उनके बेटे को हिंदी की गालियां सिखा दी थीं. उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि उनके बच्चों का नैनी शर्टलेस ऋतिक रोशन जैसा हो, क्योंकि वह अपने बच्चों का बेहद ख्याल रखते हैं. वहीं जब करण ने रैपिड फायर राउंड में फराह से पूछा कि खाली समय में उन्हें कौन सा सेलिब्रिटी एम्यूजमेंट पार्क में मिलेगा तो इस पर फराह ने कहा मेरे तीन बच्चों के साथ उनका शर्टलेस नैनी ऋतिक, उनके दो बच्चे और मैं. जब करण ने सिर्फ एक्स्प्रेशन से फिल्मों पर प्रतिक्रिया देने को कहा तो 'प्रेम रतन धन पायो' का नाम सुन फराह ने हाथ जोड़ लिए.
 

farah sania koffee with karan
'कॉफी विद करण' में साथ नजर आईं सानिया और फराह खान.

फराह ने खोली करण की पोल
फराह और सानिया ने बताया कि सानिया जब भी मुंबई में होती हैं वह फराह के घर जाती हैं, दोनों साथ में समय बिताते हैं और साथ डिनर करते हैं. दोनों की दोस्ती के बारे में सुन करण ने कहा कि उन्हें थोड़ी जलन हो रही है कि वे लोग उन्हें डिनर पर नहीं बुलाते. इस पर फराह ने बताया कि करण को बुलाओ तो वह सभी मेहमानों की बुराई करते हैं और जब सबसे बोर हो जाते हैं तो मेरे किचन मैट और कटलरी (बर्तनों) की बुराई करने लगते हैं. फराह ने बताया कि उनके पिछले जन्मदिन की पार्टी पर करण ने एक-एक मेहमान की बुराई की थी.

इसके बाद जब अपनी लाइफ के बारे में बताते हुए सानिया ने बताया कि उनकी तीन सर्जरी हुई है और इस वजह से अपनी बॉडी को लेकर उन्हें काफी परेशानी होती है. इसके तुरंत बाद करण ने फराह से उनके बारे में पूछा तो फराह ने अपने मोटापे का मजाक बनाते हुए कहा कि बॉडी तो उनके लिए हमेशा से ही प्रॉब्लम रही है. कभी वह सफल होती हैं तो कभी नहीं लेकिन वह लगातार स्ट्रगल कर रही हैं. फराह 43 की उम्र में तीन बच्चों की मां बनी हैं. उन्होंने कहा कि जब वह 50 साल की हुईं तब उन्हें अहसास हुआ कि उन्हें फिट होना है ताकि वह अपने बच्चों के साथ हेल्दी लाइफ बिता सकें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com