100 करोड़ से ज्‍यादा पहुंची कपिल शर्मा की सालाना फीस

100 करोड़ से ज्‍यादा पहुंची कपिल शर्मा की सालाना फीस

खास बातें

  • सोनी चैनल ने रिन्‍यू किया कपिल शर्मा के शो का कॉन्‍ट्रैक्‍ट
  • अगले साल दिसंबर तक सोनी पर आएगा कपिल का शो
  • टीवी के साथ ही फिल्‍मों में भी कपिल का जलवा, दूसरी फिल्‍म की शूटिंग शुरू
नई दिल्‍ली:

टेलीविजन पर कॉमेडी के बादशाह माने जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों छाए हुए हैं. कपिल शर्मा का शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा’ लंबे समय से टीआरपी के मामले में टीवी के टॉप 10 शो में शमिल है. यही कारण है कि अब कपिल शर्मा की फीस भी आसमान छू रही है. कपिल शर्मा की फीस 100 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर चुकी है.

जानकारी के अनुसार सोनी टीवी कपिल के इस शो के बाद टीआरपी के इस पूरे खेल में काफी आगे आकर खड़ा हो गया है और चैनल इसके लिए कापिल से काफी खुश भी है. यही कारण है कि चैनल ने कपिल का कॉन्‍ट्रैक्‍ट रिन्‍यू किया है और इसके बाद कपिल की सालाना फीस 100 करोड़ से भी ज्‍यादा हो गई है.

 

मीडिया में आई खबरों के अनुसार चैनल ने कपिल का शो एक साल के लिए बढ़ा दिया है. यानी अब यह कॉमेडी शो एक और साल यानी 2017 के आखिर तक आप देख सकेंगे. इस साल भर के रिन्‍यूवल के लिए कपिल शर्मा ने 110 करोड़ रुपय की भारी भरकम फीस मांगी है. 

भले ही यह फीस टीवी के कलाकारों के मामले में काफी ज्‍यादा लगे लेकिन चैनल इस फीस के बाद भी काफी खुश है. बता दें कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो पहले कलर्स चैनल पर आता था, जिसे कलर्स ने बंद कर दिया और अब यही शो नए नाम के साथ सोनी चैनल पर आता है.

टीवी पर कपिल शर्मा सबसे बड़े कॉमेडियन के तौर पर तो अपना नाम कमा ही चुके हैं,  साथ ही बड़े पर्दे ने भी उनका खुलकर स्‍वागत किया है. कपिल की पहली फिल्‍म ‘किस किस को प्‍यार करूं’ को दर्शकों का खासा प्‍यार मिला और अब  कपिल अपनी दूसरी फिल्‍म की शूटिंग पंजाब में कर रहे हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com