किसी रिश्ते में नहीं पड़ना चाहती कंगना रानावत, ऋतिक बोले, मैं भी अकेला

किसी रिश्ते में नहीं पड़ना चाहती कंगना रानावत, ऋतिक बोले, मैं भी अकेला

फिल्म के दृश्य में ऋतिक और कंगना

मुंबई:

बॉलीवुड की 'क्वीन' अभिनेत्री कंगना रानावत का कहना है कि वह अभी अकेली हैं और वह अभी किसी रिश्ते में बंधने का विचार नहीं रखती हैं क्योंकि उनकी प्राथमिकता उनका काम है। वहीं एक अन्य कार्यक्रम में अभिनेता ऋतिक रोशन से कंगना रानावत से उनके संबंधों के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि वह अभी भी अकेले हैं।

बता दें कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित कंगना की पूर्व समय में अध्ययन सुमन और आदित्य पंचोली के साथ कथित रिश्ते में रहने की खबरें रही हैं। इसके अलावा कई अन्य अभिनेताओं के साथ भी उनका नाम जुड़ता रहा है।
 

कंगना ने कहा, ‘‘अभी मेरी जिंदगी में कोई नहीं है। मैं अकेली हूं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि मैं लोगों के साथ डेट करने के लिए खाली हूं, मेरी प्रतिबद्धता मेरी फिल्मों और किरदारों को लेकर है। किसी रिश्ते में रहना एक बड़ा काम है और मैं किसी के साथ नाइंसाफी नहीं करना चाहती।’’
 

कंगना से जब उनके रिश्तों की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल को टाल दिया। कंगना जल्द ही इमरान खान के साथ ‘कट्टी बट्टी’ में नजर आएंगी।
 

उधर, जब ऋतिक से यह पूछा गया कि कंगना के साथ बढ़ती निकटता संबंधी अफवाह पर वह क्या कहना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, ‘‘ओ माई गॉड.. मैं इस बारे में क्या कह सकता हूं?’’ 90 के दशक में आई ‘आशिकी’ फिल्म की गीत ‘धीरे-धीरे’ की नई धुन पर यो यो हनी सिंह के गाये गीत को जारी करते हुए उन्होंने यह बात कही।
 

जब उनसे पूछा गया कि वह यह गीत किसे समर्पित करना चाहते हैं तो अभिनेता ने कहा, ‘‘इस समय, मेरे जीवन में कोई भी व्यक्ति नहीं है जिसे मैं यह गीत समर्पित कर सकूं। हम सभी यह गीत उनके (टी-सीरिज प्रमुख भूषण कुमार के) पिता को समर्पित कर रहे हैं।’’
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नई गीत के वीडियो में रितिक और सोनम कपूर नजर आ रहे हैं जिसका निर्देशन अहमद खान ने किया है। ‘धूम 2’ के अभिनेता का मानना है कि इस गीत में प्यार का इजहार है।