#JustinBieberIndia : ट्विटर पर लोग बोले, जस्टिन बीबर का गाना 'ताल-से-ताल मिला' मेरा फेवरेट, आपका कौन सा?

इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर आज मुंबई में लाइव परफॉर्मेंस करने जा रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि पूरा का पूरा सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है.

#JustinBieberIndia : ट्विटर पर लोग बोले, जस्टिन बीबर का गाना 'ताल-से-ताल मिला' मेरा फेवरेट, आपका कौन सा?

ट्विटर पर लोग बोले, जस्टिन बीबर का गाना 'ताल-से-ताल मिला' मेरा फेवरेट, आपका कौन सा?

नई दिल्ली:

इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर आज मुंबई में लाइव परफॉर्मेंस करने जा रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि पूरा का पूरा सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है. एक वह जो केवल जस्टिन और उससे जुड़ी चीजों पर बतियाता दिख रहा है और दूसरा वह जो किन्ही राजनीतिक मुद्दों में उलझा हुआ है. कुछ लोग जस्टिन बीबर के शो के टिकट की महंगी कीमत को लेकर टिकट खरीदने वालों को आड़े हाथों ले रहे हैं, तो कुछ लोग जस्टिन के गानों पर बात कर रहे हैं. कुल मिलाकर सबकुछ बेहद मजेदार है और हमें लगा कि क्यों न आपको भी ऐसे कुछ ट्वीट्स से अवगत करवाया जाए.

एक यूजर ने लिखा-
जस्टिन बीबर कनाडा से हैं. पहली तस्वीर- जैसा कि बाकी लोग देखते हैं उन्हें. दूसरी तरस्वीर- जैसा कि पंजाबी उन्हें देखते हैं (जस्टिन सिंह बीबर)


एक अन्य यूजर ने लिखा-
मैं जस्टिन बीबर का बहुत बड़ा फैन हूं. खासतौर पर उनके द्वारा गाए  हुए गाने- ताल से ताल मिला का...
  एक अन्य यूजर ने लिखा-
लोग कॉन्सर्ट में जाएंगे और शो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करेंगे और फिर घर पर जाकर इसे देखेंगे. आखिर फिर क्यों ऐसे मूर्ख वहां जाएंगे ही?
एक यूजर ने इस मौके का लाभ स्नैपचैट के सीईओ का भारत को गरीब देश कहने वाले कमेंट पर जवाब देकर उठाया. यूजर ने कहा- आपकी जानकारी के लिए बता दूं लोग जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट के लिए कीमत चुका रहे हैं. तो आपको भारतीयों के गरीब होने को लेकर जो विचार हैं... बड़ा घालमेल है. 
  एक अन्य यूजर ने लिखा-
टिकट बेचने वाले से, मैं- एक टिकट देना प्लीज. टिकट सेलर- एक किडनी प्लीज. मैं- दोनों खत्म. टिकट सेलर- ईएमआई पर ले लो.
महज 23 साल के ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर बीबर डीवाई पाटिल स्टेडियम में अपनी प्रस्तुति देने के लिए काफी रोमांचित हैं. प्रतिष्ठित बिजनेस मैगजीन फोर्ब्स (Forbes) ने जस्टिन बीबर को '30 अंडर 30' की सूची में भी शामिल किया है. बीबर को फोर्ब्स ने साल 2016 की सिलेब्रिटी लिस्ट में 26वीं रैकिंग दी थी. क्या आप जानते हैं कि वह कितना कमा लेते हैं? लिंक पर क्लिक करके पढ़ें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com