यह ख़बर 27 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'मेरे लिए भाग्यशाली साबित होगी जिस्म-2'

खास बातें

  • अभिनेत्री से निर्देशिका बनीं पूजा भट्ट को उम्मीद है कि जिस तरह से फिल्म ‘अर्थ’ उनके पिता महेश भट्ट के लिए भाग्यशाली रही उसी तरह से फिल्म ‘जिस्म 2’ उनके लिए भाग्यशाली साबित होगी।
मुंबई:

अभिनेत्री से निर्देशिका बनीं पूजा भट्ट को उम्मीद है कि जिस तरह से फिल्म ‘अर्थ’ उनके पिता महेश भट्ट के लिए भाग्यशाली रही उसी तरह से फिल्म ‘जिस्म 2’ उनके लिए भाग्यशाली साबित होगी।

पूजा ने पिछली रात को फिल्म के प्रोमोशन समारोह के दौरान संवाददाताओं से कहा, मुझे लगता है और मुझे उम्मीद है कि ‘जिस्म 2’ मेरे लिए ‘अर्थ’ जैसी साबित होगी। यह भी एक संयोग ही है कि मैं भी अपने पिता की तरह ही उम्र के उसी पड़ाव पर हूं। यहां तक कि उन्होंने ‘अर्थ’ से पहले भी ‘नया दौर’, ‘मंजीलें और भी हैं’ के अलावा कई और फिल्में की थीं, लेकिन किसी को भी ‘अर्थ’ जैसी सफलता नहीं मिली। पूजा ने अपने निर्देशन कैरियर का आरंभ वर्ष 2004 में फिल्म ‘पाप’ से की थी, जिसमें जॉन अब्राहम और उदिता गोस्वामी थे। इसके बाद उन्होंने ‘हॉलीडे’, ‘धोखा’ और ‘कजरा रे’ फिल्म का निर्देशन किया ।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि ‘अर्थ’ की विशेषता यह थी कि इस फिल्म की नायिका अंतत: अपने पति और प्रेमी दोनों में से किसी के साथ रहना स्वीकार नहीं करती। इस वक्त 40 वर्षीय यह निर्देशिका ‘जिस्म 2’ को लेकर काफी आशान्वित है। उन्हें लगता है कि यह फिल्म जरूर अच्छा करेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

‘जिस्म 2’ भारतीय कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन की बॉलीवुड में पहली फिल्म है। फिल्म में सनी लियोन के साथ रणदीप हुडा और अरुणोदय सिंह भी हैं।