विज्ञापन
This Article is From Jul 16, 2016

हॉलीवुड का नुस्खा बॉलीवुड में अपनाते इरफ़ान खान...

हॉलीवुड का नुस्खा बॉलीवुड में अपनाते इरफ़ान खान...
मुंबई: आम तौर पर हॉलीवुड में किसी फिल्म को रिलीज़ करने से पहले वहां के निर्माता और सितारे फिल्म के प्रदर्शकों के लिए एक ख़ास इवेंट का आयोजन करते हैं, जहां फिल्म की टीम और सभी प्रदर्शक इकठ्ठा होते हैं। यहां फिल्म की अच्छाइयों और कमियों पर चर्चा होती है और योजनाएं बनाई जाती हैं कि किस तरह से फिल्म को ठीक से रिलीज़ की जाए और दर्शकों तक पहुंचाई जाए।

इरफ़ान खान भी हॉलीवुड में काफ़ी काम कर रहे हैं और वहां काम करने के साथ-साथ रिलीज़ के तौर-तरीकों को भी देख रहे हैं। अब इरफान खान अपनी आने वाली फिल्म 'मदारी' के लिए भी उसी नुस्खों और उन्हीं तरीकों को बॉलीवुड में भी इस्तेमाल कर रहे हैं ।

फिल्म मदारी की टीम और इरफ़ान खान मुंबई में एक ऐसे ही इवेंट का आयोजन करने जा रहे हैं और फिल्म मदारी के सभी प्रदर्शकों को यहां बुलाने की तैयारी हो रही है। इरफ़ान खुद इन प्रदर्शकों से मिलना चाहते हैं जो पूरे देश में मदारी को प्रदर्शित करेंगे। इरफ़ान इनसे मिलकर फिल्म के बारे में जानना चाहते हैं और ये भी जानने की कोशिश करेंगे कि दर्शक किस तरह की फिल्में देखना चाहते हैं।

फिल्म की सह निर्माता दीपशिखा देशमुख को इस इवेंट के आयोजन की ज़िम्मेदारी दी गई है और वो ही देश के सभी प्रदर्शकों को न्‍यौता देंगी।

प्रदर्शकों के इस इवेंट के बारे में बात करते हुए इरफ़ान खान ने कहा है कि 'बतौर अभिनेता फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद मेरा काम ख़त्म हो जाता है, लेकिन फिल्म मदारी करने के बाद ऐसा नहीं हुआ। मैं इन प्रदर्शकों से मिलना चाहता हूं। वो लोग बहुत मेहनत करना चाहते हैं। मैं उनकी राय जानना चाहता हूं कि किस बिनाह पर वो फिल्मों को अपने सिनेमा घरों में रिलीज़ करने के लिए चुनते हैं। हॉलीवुड में ये चलन आम है, जिसे मैं बॉलीवुड में भी लाना चाहता हूं।'

इरफ़ान खान इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं, क्योंकि ये फिल्म कई सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इरफ़ान इस फिल्म को अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। फिल्म मदारी 22 जुलाई को रिलीज़ होगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
धनुष और नागार्जुन की फिल्म 'कुबेर' का पोस्टर रिलीज, इंटेस लुक ने बढ़ाई फैन्स के दिलों की धड़कन
हॉलीवुड का नुस्खा बॉलीवुड में अपनाते इरफ़ान खान...
13 साल पहले धर्मेंद्र ने सरेआम हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात, सुनकर कहेंगे सच में यमला पगला दीवाना है ये जट्ट
Next Article
13 साल पहले धर्मेंद्र ने सरेआम हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात, सुनकर कहेंगे सच में यमला पगला दीवाना है ये जट्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com