'मुझपर रजनीकांत का आशीर्वाद है', यहां पढ़ें, इरफान खान ने क्यों कहा ऐसा?

'मुझपर रजनीकांत का आशीर्वाद है', यहां पढ़ें, इरफान खान ने क्यों कहा ऐसा?

फिल्म मदारी के दृश्य में इरफान खान।

खास बातें

  • मेरी और रजनीकांत की फिल्म एक साथ रिलीज होना मेरे लिए खुशी की बात।
  • मेरे ऊपर रजनीकांत का आशीर्वाद है।
  • कबाली के लिए दक्षिण भारत में कई कंपनियों में दी गई थी छुट्टी।
मुंबई:

आज रजनीकांत की फिल्म कबाली के साथ इरफ़ान खान की फिल्म मदारी भी रिलीज़ हुई है। इन दोनों फिल्मों की तुलना नहीं की जा सकती और न ही रजनीकांत और इरफ़ान खान के स्टारडम की बराबरी की जा सकती है। ऐसे में इरफ़ान खान खुश हैं कि उनकी फिल्म मदारी रजनीकांत की फिल्म कबाली के साथ रिलीज़ हो रही है।

इरफ़ान का मानना है कि रजनीकांत उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। अपनी फिल्म मदारी के प्रचार के दौरान इरफ़ान खान ने कहा कि "मुझे ख़ुशी है कि मेरी फिल्म रजनी सर की फिल्म के साथ रिलीज़ हो रही है। हमारी फिल्म के बीच कोई तुलना नहीं है। वो बहुत बड़े हैं। मुझे ख़ुशी इस बात की है कि सिनेमा हॉल में उनके पोस्टर के साथ मेरा पोस्टर भी लगा हुआ है। जब भी मैं कबाली के पोस्टर के बगल में मदारी का पोस्टर देखता हूं मुझे लगता है कि रजनी सर मुझे आशीर्वाद दे रहे हैं"

इसमें कोई शक नहीं कि कबाली और मदारी के बीच कोई तुलना नहीं। एक तरफ़ सुपरस्टार है तो दूसरी तरफ मंझा हुआ कलाकार। एक तरफ़ कबाली मार धाड़ एक्शन से भरपूर है तो दूसरी तरफ़ मीनिंगफुल सिनेमा। रजनी के फैंस कबाली देखेंगे तो अच्छी फिल्म और अच्छे अभिनय के शौक़ीन मदारी देखेंगे। यानी दोनों फिल्मों के अलग अलग दर्शक और शायद यही वजह है कि इरफ़ान भी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com