यह ख़बर 01 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

इमरान को आखिर मिल ही गई उनकी पहली 'यू' प्रमाणपत्र फिल्म

खास बातें

  • अपनी सीरियल किसर छवि के लिए मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी पहली 'यू' प्रमाणपत्र वाली फिल्म के लिए स्वीकृति दी है।
मुंबई:

अपनी सीरियल किसर छवि के लिए मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी पहली 'यू' प्रमाणपत्र वाली फिल्म के लिए स्वीकृति दी है। उन्होंने उनके इस फिल्म को करने का श्रेय बच्चों को दिया।

इमरान ने कहा, "मेरे पास एक अनाम लेकिन ऐसी फिल्म है जिसे सभी देख सकें। यह मेरी पहली 'यू' प्रमाणपत्र फिल्म होगी।"

उन्होंने कहा, "मैं तीन-चार साल पहले जयपुर में शूटिंग कर रहा था और कुछ बच्चों ने मुझसे कहा कि हमने आपके गाने देखे हैं लेकिन हमारे माता-पिता हमें आपकी फिल्में नहीं देखने देते। तब मैंने कहा था कि यदि एक दिन मुझे एक अच्छी पटकथा मिली तो मैं निश्चित रूप से आप सब के लिए फिल्म बनाऊंगा।"

उन्होंने कहा, "सौभाग्य से मुझे एक ऐसी फिल्म मिल गई है। यह अब भी निर्माण से पहले की अवस्था में है और अब तक इसकी घोषणा नहीं हुई है लेकिन यह हर तरह के दर्शकों के लिए फिल्म है।"

33 वर्षीय इमरान ने अपनी नई फिल्म 'जन्नत 2' के प्रचार कार्यक्रम के अवसर पर रविवार को यह बात कही। इमरान अंतिम बार 'द डर्टी पिक्चर' में नजर आए थे। उन्होंने कहा कि वह आलोचकों से ज्यादा दर्शकों की राय को महत्व देते हैं।

उन्होंने कहा, "आपको दर्शकों की ओर से प्रशंसा मिलती है। मैं आलोचकों या किसी प्रकार के पुरस्कारों को ज्यादा महत्व नहीं देता। मेरे लिए दर्शकों की स्वीकार्यता ही सफलता का मापदंड है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी 'जन्नत 2' चार मई को प्रदर्शित होगी। इस फिल्म के साथ मॉडल एशा गुप्ता बॉलीवुड में शुरुआत कर रही हैं।