विज्ञापन
This Article is From May 07, 2013

मैं रेखा जी की फैन हूं, उनसे प्रभावित हूं : सोनम कपूर

मैं रेखा जी की फैन हूं, उनसे प्रभावित हूं : सोनम कपूर
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि वह साधारण भूमिकाएं इसलिए नहीं चुनतीं ताकि वह दर्शकों के समक्ष अपना अभिनय कौशल दर्शा सकें।

सोनम ने साक्षात्कार में कहा, आजकल सभी अभिनेत्रियां ऐसी (फैशन और स्टाइलिंग) भूमिकाएं कर रही हैं। मैंने इसे शुरू किया था, जिसके बाद सभी ने ऐसा शुरू कर दिया। इसलिए हो सकता है यह (फैशन) कहीं न कहीं काम कर रहा हो वरना हर कोई ऐसा क्यों करेगा।

‘थैंक्यू’ ‘मौसम’ और ‘प्लेयर्स’ सहित कई फ्लॉप फिल्मों के बाद अब सोनम आनंद एल राय की फिल्म ‘रांझना’ में जुटी हुई हैं, जिसमें उन्होंने एक साधारण लड़की की भूमिका निभाई है।

उन्होंने कहा, मैं अभिनय का इतना आनंद उठाती हूं कि मुझे नहीं लगता कि अगर मैं साधारण भूमिका निभाऊंगी, लोग मेरे अभिनय पर ज्यादा ध्यान देंगे। मुझे लगता है कि 'रांझना' में मेरा जैसा किरदार है, मैंने उसमें वैसा ही अभिनय किया है। मैं खुद को रोक नहीं रही हूं और न ही कुछ योजना बना रही हूं, यह किरदार मुझे पसंद आया और मैंने वहीं किया जो इसके लिए जरूरी था।

सोनम दो अन्य फिल्मों ‘भाग मिल्खा भाग’ और ‘खूबसूरत’ के रीमेक के अलावा आयुष्मान खुराना के साथ ‘यशराज फिल्म्स’ की एक फिल्म में काम कर रही हैं, जिसका नाम अभी तय नहीं हुआ है। ‘खूबसूरत’ के रीमेक में सोनम ने वर्ष 1980 की ऋषिकेश मुखर्जी की हिट फिल्म खूबसूरत में अभिनय करने वाली रेखा का किरदार निभाया है।

सोनम ने कहा, मैं रेखा जी की फैन हूं। मैं उनसे प्रभावित हूं। मैं रेखा जी से पहले ही मिल चुकी हूं। हमारी फिल्म वास्तविक फिल्म से प्रेरित नहीं है। इसका सार प्रेरित है, लेकिन कहानी, विचार पूरी तरह से अलग है। उस फिल्म में उन्होंने (रेखा ने) जो ऊर्जा लगाई, हम उस ऊर्जा को पाने की कोशिश कर रहे हैं। सोनम ने कहा कि इस फिल्म का पिछली फिल्म से कोई संबंध नहीं है।

सोनम अपनी अगली फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ को लेकर भी खासी उत्साहित हैं जहां उन्होंने फिल्म निर्माता अभिनेता फरहान अख्तर के साथ भूमिका निभाई है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
मैं रेखा जी की फैन हूं, उनसे प्रभावित हूं : सोनम कपूर
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com