विज्ञापन
This Article is From Jun 22, 2015

सलमान खान हैं सबसे बड़े सुपरस्टार : करीना कपूर

सलमान खान हैं सबसे बड़े सुपरस्टार : करीना कपूर
'बजरंगी भाईजान' से ली गई तस्वीर
करीना कपूर ख़ान इन दिनों सलमान ख़ान के साथ आनेवाली अपनी अगली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के प्रचार में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी तरफ़ वो अपनी उम्र से काफ़ी छोटे अर्जुन कपूर के साथ आर.बाल्की की अगली फिल्म में नज़र आएंगी।

'इंडियन एक्सप्रेस' से बातचीत में करीना ने कहा कि चार साल पहले रिलीज़ हुई फिल्म 'बॉडीगार्ड' में उनकी और सलमान ख़ान की जोड़ी को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था और उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म को भी दर्शक खूब सराहेंगे।

करीना, अर्जुन और आर.बाल्की के साथ पहली बार काम करने को लेकर भी रोमांचित है, उनके मुताबिक आर.बाल्की का नज़रिया बिल्कुल अलग है और उनके साथ काम करने का अनुभव अच्छा रहेगा।    

सलमान सबसे बड़े सुपरस्टार

क्या सलमान ख़ान की हिट एंड रन केस की सुनवाई का असर भी फिल्म के प्रदर्शन पर हो सकता है, इसके जवाब में करीना ने कहा, "सलमान ख़ान ऐसे इंसान हैं जिन पर इन सालों में उनकी कामयाबी, असफलता और सुपरस्टारडम का कोई असर नहीं हुआ है और शायद इसी वजह से वे आज देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।"

फ़िल्म इंडस्ट्री में लगभग डेढ़ दशक से ज्य़ादा समय पूरे कर लेने को करीना एक उपलब्धि के तौर पर लेती हैं। वे मानती हैं कि वे अपने काम को बहुत ज्य़ादा एंजॉय करती हैं। चाहे वो डार्क फ़िल्म हो, कमर्शियल या आइटम नंबर, उसे वह पूरी शिद्दत से निभाती हैं, शायद इसलिए इंडस्ट्री में अब तक काम कर रहीं हैं।   

खुद को री-इनवेंट किया

करीना के अनुसार उन्होंने बहुत ही सोच-समझ कर निर्णय लिया, ताकि हर बार अपने आपको एक नए रोल या ईमेज में गढ़ सके। इसके लिए एक तरफ़ जहां वो कबीर ख़ान के साथ काम करती हैं, तो दूसरी तरफ़ आर.बाल्की के साथ। वे जल्द ही ड्रग्स के मुद्दे पर आधारित फ़िल्म 'उड़ता पंजाब' में भी नज़र आएंगी।

करीना कहती हैं, "मैं हमेशा से स्टार एक्टर बनना चाहती थी, कमर्शियल सिनेमा मेरी जीन में है, इसलिए मैं हर तरह का सिनेमा करना चाहती हूं, ताकि एक बैलेंस बना सकूं और इसके लिए मैं अपने कंफर्ट ज़ोन से बाहर आने के लिए भी तैयार हूं, जैसे मैंने 'उड़ता पंजाब' में किया।"  

स्क्रिप्ट पर ध्यान

किसी फ़िल्म के लिए वो हां कैसे करती हैं, इस पर करीना का कहना था कि वे आजकल हर स्क्रिप्ट का बड़ी बारीकी से अध्ययन करती हैं। बाल्की की स्क्रिप्ट मैंने आधी ही पढ़कर फिल्म के लिए हां कर दी थी, पर इस दौरान कई फिल्मों के लिए मना भी किया है। कभी ये आपके एहसास पर होता है, तो कभी सोच-समझ कर और जरूरी नहीं कि मेरा फ़ैसला हर बार सही हो। पर मैं आज जिस पोजिशन पर हूं, वहां मेरे लिए ये ज़रूरी नहीं है कि मैं हर बार दूसरों के सामने खुद को साबित करूं। मैं कई फ़ैसले अपनी ख़ुशी के लिए भी लेती हूं।

मैं आज एक शादीशुदा वर्किंग वूमेन हूं और शायद यही चीज़ दूसरों को अच्छा लगेगा। शादी ने मुझे ज़्यादा सुरक्षित, रिलैक्स्ड और ख़ुश रखा है। मेरे ख़्याल से मैं शादी के बाद ज़्यादा काम कर रही हूं और हमेशा करती रहूंगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
पेंसिल से कुछ भी बना लेता था छोटा संजू, 'शाका लाका बूम बूम' का लड़का 24 साल बाद अब दिखता है ऐसा, लोग बोले- बॉलीवुड का हीरो
सलमान खान हैं सबसे बड़े सुपरस्टार : करीना कपूर
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Next Article
युविका चौधरी बनीं मां, करवाचौथ पर प्रिंस नरूला और युविका के घर आई गुड न्यूज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com