यह ख़बर 29 जनवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सैफ के साथ मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं : करीना

खास बातें

  • करीना कपूर ने कहा है कि सैफ अली खान के साथ वह अपने रिश्ते को लेकर बहुत खुश और सुरक्षित महसूस कर रही हैं।
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान का प्यार इस कदर परवान चढ़ गया है कि अब करीना को सैफ की किसी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। साथ ही वह अपने रिश्ते को लेकर बहुत खुश और सुरक्षित महसूस कर रही हैं।

करीना ने अपने मित्र और फिल्म 'एक मैं और एक तू' के निर्माता करण जौहर के साथ 'ए डेट विद एक मैं और एक तू' के लिए बातचीत के दौरान अपनी भावनाएं व्यक्त की। यह शो 4 फरवरी को ईटीवी, जी टीवी, जिंग, जी कैफे, जी स्टूडियो, जी ट्रेंड्ज और जी खाना-खजाना पर एक साथ प्रसारित किया जाएगा।

बातचीत के दौरान करण ने करीना से पूछा, "जब आप सैफ को किसी अन्य अभिनेत्री के साथ अंतरंग दृश्य में देखती हैं, तो आपको कैसा महसूस होता है? वहीं सैफ 'रेस 2' में दीपिका के साथ अंतरंग दृश्य में नजर आएंगे, यह देखकर आपके मन में सबसे पहली बात क्या आएगी?" जवाब में करीना ने कहा, "मुझे यह देखकर बहुत अच्छा लगेगा कि सैफ कितने आकर्षक दिख रहे हैं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने गंभीर अंदाज में बताया, "मैं सैफ के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुरक्षित हूं और मैं इतनी जल्दी ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती। मैं बहुत खुश हूं।" हाल ही में सैफ ने स्वीकार किया था कि करीना ने बॉलीवुड के जितने भी अभिनेताओं के साथ काम किया हैं, उन सब में करीना सिर्फ उन्हीं के साथ अच्छी दिखती हैं।