मुझे बॉलीवुड फिल्में साइन करने की कोई जल्दी नहीं : दिलजीत दोसांझ

मुझे बॉलीवुड फिल्में साइन करने की कोई जल्दी नहीं : दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 'बॉलीवुड में कोई एजेंडा लेकर नहीं आया, बस अच्छा काम करना चाहता हूं।'
  • 'ऐसा काम करना चाहता हूं जिससे मेरे फैन्स नाराज न हों।'
  • 'फिलहाल मुझे बॉलीवुड फिल्में साइन करने की कोई जल्दी नहीं है।'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 'उड़ता पंजाब' के जरिए कदम रखने वाले पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के मन में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के प्रति दिलचस्पी भले ही जाग गई हो लेकिन वह यहां नई फिल्में साइन करने को लेकर जल्दबाजी में नहीं हैं। वह ऐसे ही किरदार चुनना चाहते हैं, जिनसे उनके प्रशंसक नाराज न हों।

गायक से अभिनेता बने दिलजीत का कहना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखते समय वह कोई एजेंडा लेकर नहीं चल रहे थे।

दिलजीत ने पीटीआई भाषा को बताया, "मैं बॉलीवुड को दिमाग में रखकर कुछ नहीं करता। मुझे हाल में कई बॉलीवुड फिल्मों के प्रस्ताव मिले लेकिन मुझे लगता है कि उनमें एक कलाकार के नाते मेरे लिए करने को कुछ खास नहीं था। मेरे प्रशंसक भी इसे पसंद न करते। मैं जल्दबाजी नहीं करना चाहता। मैं अगला जो भी काम करूं, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि उससे मेरे प्रशंसकों को शर्मिंदगी न हो।"

दिलजीत का कहना है कि अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी फिल्म की रिलीज के बाद शायद उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ी है लेकिन वह अपने साथ सिलेब्रिटी वाला तमगा नहीं लगने देना चाहते।

उन्होंने कहा, "मैं एक सिलेब्रिटी की तरह महसूस नहीं करता। मैंने 'उड़ता पंजाब' अपने प्रशंसकों की संख्या बढ़ाने के लिए नहीं की। किसी भी काम को करने से पहले मैं बस यह सोचता हूं कि मेरे प्रशंसकों को यह पसंद आना चाहिए। मैं अपने प्रशंसकों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझता हूं।"

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com