मुझे खुशी है कि 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैंः कबीर खान

मुझे खुशी है कि 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैंः कबीर खान

कबीर खान ने किया था सलमान खान की 'एक था टाइगर' का निर्देशन.

नई दिल्ली:

सलमान खान के साथ 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग पूरी कर चुके निर्देशक कबीर खान का कहना है कि उनकी फिल्म 'एक था टाइगर' के सीक्वल का 'टाइगर जिंदा है' का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज के ऑडिटोरियम निर्माण के लिए फंड रेसिंज के लिए आयोजित एक बैठक में कबीर खान ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, "अली मेरे सहायक निर्देशक रह चुके हैं और मेरे अच्छे दोस्त हैं. मैं खुश हूं कि फिल्म की शुरुआत मैंने की थी और अब अली इसका सीक्वल बना रहे हैं."

कबीर ने कहा फिल्म के सीक्वल के निर्माण का अधिकार यश राज फिल्म्स के पास है और इसलिए फिल्म का निर्देशन अली कर रहे हैं. उन्होंने सीक्वल के निर्माण के लिए अपने सुझाव देने के सवाल पर आईएएनएस से कहा, "मैंने कोई सुझाव नहीं दिए. जो किरदार पहली फिल्म में थे, वे इस फिल्म में भी होंगे. केवल, कहानी बदल जाएगी और इसे अली बना रहे हैं."

कबीर खान ने सलमान खान के साथ 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' जैसी सफल फिल्में दी हैं. दोनों की तीसरी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है जिसमें शाहरुख खान स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं. फिल्म ईद के मौके पर जुलाई में रिलीज होगी. वहीं अली अब्बास जफर ने सलमान खान के साथ 'सुल्तान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है. अली ने 'न्यूयॉर्क' में  कबीर को असिस्ट किया है.

'ट्यूबलाइट' की शूटिंग से फ्री होने के बाद सलमान खान इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. वह जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, फिल्म दिसंबर में क्रिसमस  के मौके पर रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com