एक्स-वाइफ के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं ऋतिक रोशन, फोटो शेयर करने से किया परहेज

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने शनिवार को एक खास तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी की है, जिसमें ऋतिक रोशन, सुजैन खान और उनके दोनों बेटे दिखाई दे रहे हैं.

एक्स-वाइफ के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं ऋतिक रोशन, फोटो शेयर करने से किया परहेज

खास बातें

  • सुजैन खान और बेटों के साथ यूनिवर्सल स्टूडियो की सैर कर रहे ऋतिक
  • सोनाली बेंद्रे ने इंस्टाग्राम पर जारी की वेकेशन की तस्वीर
  • एक-दूसरे की फोटो शेयर करने से बचे सुजैन खान और ऋतिक रोशन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'सुपरहीरो' ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो चुका है, बावजूद इसके दोनों को बच्चों के साथ अक्सर घूमते हुए देखा गया है. एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने शनिवार को समर वेकेशन की एक खास तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी की है, जिसमें वे अपने खास दोस्तों के साथ फ्लोरिडा के ओलैंडो स्थित यूनिवर्सल स्टूडियो की सैर कर रही हैं. इस तस्वीर में ऋतिक रोशन एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ नजर आ रहे हैं, दोनों के बेटे ऋहान और ऋदान भी इसमें मौजूद है. फोटो में शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' की एक्ट्रेस गायत्री जोशी भी दिख रही हैं.

दिलचस्प बात यह है कि सुजैन ने एक भी तस्वीर ऋतिक रोशन के साथ साझा नहीं की है. वेकेशन पर ऋतिक मौजूद हैं, लेकिन सुजैन द्वारा जारी की गई तस्वीरों में उनके दोनों बेटे ऋदान और ऋहान के अलावा सोनाली बेंद्रे, गायत्री जोशी और अन्य दोस्त दिख रहे हैं. 
 

Wanderlust #suzqsheartmonsters #summeradven2017 #live #orlandobloomers

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

 

Dead men tell no tales #bealiveeverymoment #summeradven2017 #suzqsheartmonster

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

सुजैन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नजर डालें तो उन्होंने कभी भी ऋतिक के साथ फोटो साझा करने में परहेज नहीं किया है.
लेकिन इस वेकेशन पर न जानें क्यों वे ऋतिक के साथ फोटो शेयर करने से बची हैं.
ऋतिक रोशन ने भी बेटों की पुल पर नहाते हुए एक तस्वीर जारी की है, जिसमें उन्होंने बेटों की मजाकिया बातचीत का जिक्र किया है.
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

बता दें कि, ऋतिक रोशन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म 'कहो न प्यार है' के जरिए की थी. इसी साल उन्होंने चाइल्डहुड फ्रेंड सुजैन खान से शादी की. जोड़ी के बड़े बेटे ऋहान का जन्म 2006 और छोटे बेटे ऋदान का जन्म 2008 में हुआ. दिसंबर 2013 में सुजैन और ऋतिक के अलग होने की खबरें आईं और नवंबर 2014 में कानूनी तौर पर इनके तलाक पर मुहर लगी.

आखिरी बार 'काबिल' में नजर आए ऋतिक रोशन अगले साल सुपरहीरो के तौर पर बड़े पर्दे पर लौटेंगे. ऋतिक की 'कृष 4' 2018 में रिलीज हो सकती है.

(बॉलीवुड की अन्य बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com