कैसे उमड़ा था ऋषि कपूर और नीतू सिंह के बीच प्यार...

कैसे उमड़ा था ऋषि कपूर और नीतू सिंह के बीच प्यार...

मुंबई:

हिंदी फिल्मों की कई पसंदीदा जोड़ी में ऋषि कपूर और नीतू सिंह का नाम काफी ऊपर आता है। 70 के दशक की यह सुपरहिट जोड़ी असल में भी एक दूसरे के जीवन साथी हैं और अब तो इनके साथ को 35 साल से भी ज्यादा हो गए हैं। हालांकि यह जानने में अभी भी कईयों की दिलचस्पी है कि इस प्यारी सी जोड़ी के बीच प्यार कैसे पनपा।
 

अनुपम खेर के शो 'कुछ भी हो सकता है' में ऋषि कपूर नज़र आएंगे

इसी का खुलासा करने के लिए ऋषि कपूर आएंगे अनुपम खेर के टीवी शो में जहां वह  राज़ खोलेंगे कि वह नीतू के प्यार में कैसे गिरफ्तार हुए। रविवार को आने वाले अनुपम के शो का नाम है 'कुछ भी हो सकता है' जिसमें ऋषि अपनी फिल्म 'जहरीला इंसान' (1974) की शूटिंग के दिनों की याद ताजा करते हुए बताएंगे कि वे नीतू से कैसे मिले और कैसे उनके बीच प्यार हुआ।

ऋषि ने एक बयान में कहा 'मुझे याद है कि मेरा अपनी प्रेमिका से झगड़ा हुआ था और मैं दुखी था। उसे मनाने के लिए टेलीग्राम लिखने में मैंने नीतू की मदद ली थी। तब हम 'जहरीला इंसान' की शूटिंग कर रहे थे।' अपनी बात पूरी करते हुए ऋषि ने कहा 'वक्त बीतने के साथ मुझे महसूस हुआ कि मेरे लिए नीतू ही बनी है। शूटिंग के लिए यूरोप जाने पर मैंने उसे टेलीग्राम भेज कर कहा कि मैं उसे याद कर रहा हूं।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com