'फोर्स' का सीक्वेल बनाने की तैयारी, निर्देशक बदले

फाइल फोटो

मुंबई:

साल 2011 में बनी फ़िल्म 'फ़ोर्स' का सीक्वेल बनाने की तैयारी पूरी हो चुकी है, मगर 'फ़ोर्स' के निर्देशक निशिकान्त कामथ फ़िल्म से बाहर जा चुके हैं और उनकी जगह ली है अभिनय ने। यानी 'फ़ोर्स-2' का निर्देशन अब निशिकांत नहीं बल्कि अभिनय करेंगे।

इस फिल्म के निर्माता विपुल शाह हैं और मुख्य भूमिका निभाएंगे जॉन अब्राहम, जिन्होंने फिल्म 'फ़ोर्स' में भी अभिनय किया था। पहली फ़िल्म ने हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाका नहीं किया था। मगर दर्शकों और समीक्षकों की ठीक-ठाक प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म 'फोर्स' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी, जिसमें जॉन ने जमकर एक्शन किया था।

इस फिल्म में जॉन ने एक ईमानदार पुलिस अफसर की भूमिका निभाई थी, जिसमें उनके साथ जेनेलिया डिसूज़ा ने काम किया था।

विपुल शाह की पिछली फिल्में 'फ़ोर्स', 'कमांडो' और 'हॉलीडे' एक्शन फिल्में रही हैं, जिसमें कहीं न कहीं उन्हें सफलता मिली है। शायद यही वजह है कि उनकी नज़र अब एक्शन फिल्में बनाने पर ज्यादा टिकी हैं।

विपुल ने कहा है की "फ़ोर्स2 की कहानी ओरिजिनल है जिसमें जॉन के किरदार के कई तह देखने को मिलेंगे। फ़िल्म में एक्शन के साथ रोमांस भी होगा। अभिनय इस फ़िल्म का निर्देशन करेंगे जो स्टाइलिश निर्देशक की पहचान रखते हैं"।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनय इससे पहले फ़िल्म 'डेल्ही बेल्ली' और टीवी शो '24' का निर्देशन कर चुके हैं। 'फ़ोर्स2' इस साल सितम्बर में फ्लोर पर जायेगी और 2916 में रिलीज़ होगी।