कोई राजनीति में तो कोई लाइमलाइट से दूर, ये हैं बॉलीवुड सितारों के भाई-बहन

कोई राजनीति में तो कोई लाइमलाइट से दूर, ये हैं बॉलीवुड सितारों के भाई-बहन

सलमान खान अपनी बहनों अर्पिता और अलविरा के साथ.

नई दिल्ली:

इस गुरुवार यानी 18 अगस्त को रक्षाबंधन है. भाई-बहन के प्यार से जुड़े इस त्योहार का हर किसी को बेसब्री से इंतजार होता है. सिर्फ आम लोग ही नहीं बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी इस खास दिन के लिए उत्साहित रहते हैं. रक्षाबंधन के इस खास मौके पर हम बता रहे हैं फिल्मी दुनिया के सितारों और उनके भाई बहनों के बारे में.

अर्जुन कपूर- अंशुला
अभिनेता अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला के बेहद करीब हैं. यह बात दोनों की सोशल मीडिया तस्वीरों और इंटरव्यू से पता चलती है. अर्जुन की मानें तो अंशुला उनकी प्रेरणा है जिन्हें देख उन्हें हमेशा आगे बढ़ते रहने की हिम्मत मिलती है. अर्जुन और अंशुला प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना के बच्चे हैं. मोना की साल 2012 में कैंसर से मौत हो गई थी.
 

 

Feeling the feels @arjunkapoor! #FamJam #MyBrotherIsCoolerThanYours #SashSam #SiblingSwag #HeartAndSoul

A photo posted by Anshula Kapoor (@anshulakapoor) on


सलमान खान-अर्पिता-अलविरा
सलमान खान की दो बहनें हैं, अर्पिता और अलविरा. अलविरा की शादी अभिनेता अतुल अग्निहोत्री से हुई है. जबकि अर्पिता की शादी बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हुई है. अर्पिता को सलमान के पिता सलीम खान और हेलन ने गोद लिया था. लेकिन सलमान, अरबाज, सोहेल और अलविरा ने उन्हें अपनी बहन की तरह ही रखा.
 
 

#throwback#14thfeb#celebratinglove#valentinesday#BabyShower#family#myworld#blessedwiththebest#

A photo posted by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


संजय दत्त- प्रिया दत्त
अभिनेता संजय दत्त तीन भाई बहनों में सबसे बड़े हैं. पिता सुनील दत्त की मौत के बाद उनकी एक बहन प्रिया दत्त राजनीति में सक्रिय हो गईं. दोनों एक दूसरे से काफी अटैच्ड हैं.



सोहा अली खान- सैफ अली खान- सबा अली खान
क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के तीन बच्चों में सैफ अली खान और सोहा अली खान एक्टर हैं. सैफ बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हैं जबकि सोहा ऑफ बीट फिल्मों में ज्यादा नजर आती हैं. सबा अली खान चर्चित ज्वेलरी डिजाइनर हैं. एक इंटरव्यू में सोहा ने बताया था कि सैफ उनसे 9 साल बड़े हैं इसलिए कभी उनके बीच लड़ाई नहीं हुई. वह बचपन में सबा से अधिक लड़ा करती थीं.
 
 

A photo posted by saif ali khan (@saif_alikan) on


 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com