विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2012

हास्य कलाकार जसपाल भट्टी का सड़क हादसे में निधन

Read Time: 2 mins
जालंधर: आम आदमी की समस्याओं को व्यंग्य के माध्यम से उठाने वाले प्रसिद्ध हास्य कलाकार तथा फिल्म निर्माता जसपाल भट्टी का गुरुवार तड़के जालंधर के निकट शाहकोट के पास सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। वह 57 साल के थे। इस हादसे में उनका बेटा तथा उनकी फिल्म की नायिका गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपनी फिल्म 'पॉवर कट' के प्रमोशन के लिए बठिंडा से जालंधर आ रही भट्टी की कार शाहकोट के निकट एक पेड़ से टकरा गई, जिससे कार में सवार जसपाल भट्टी, फिल्म का नायक उनका बेटा जसराज, नायिका सुरीली गौतम और प्रमोटर नवीन जोशी गंभीर रूप से घायल हो गए।

इससे पहले की खबरों में कहा गया था कि भट्टी की कार एक ट्रॉली से टकराई, लेकिन बाद में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा कार के पेड़ से टकरा जाने के चलते हुआ। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद भट्टी को जालंधर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हादसा तड़के करीब ढाई बजे हुआ। कार में सवार अन्य घायलों को लुधियाना रेफर कर दिया गया है, जहां उनकी हालत फिलहाल स्थिर, लेकिन चिंताजनक है। सूत्रों ने बताया कि भट्टी पंजाब में लगातार बिजली कटौती जैसी सामयिक समस्या पर बनी पंजाबी फिल्म 'पॉवर कट' के प्रमोशन के लिए बठिंडा से जालंधर आ रहे थे। कार उनका बेटा जसराज चला रहा था।

अस्पताल के प्रमुख डॉ हरप्रीत सिंह ने बताया कि तीन बजे के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। भट्टी के परिवार में पत्नी सविता भट्टी के अलावा बेटा जसराज और बेटी राबिया हैं।

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
5 आलीशान बंगलों के मालिक हैं शत्रुघ्न सिन्हा, अरबों रुपये की है मिल्कियत फिर भी सोनाक्षी सिन्हा को लेना पड़ा उधार
हास्य कलाकार जसपाल भट्टी का सड़क हादसे में निधन
नाना पाटेकर ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर दो साल बाद तोड़ी चुप्पी, बोले - उस वक्त मैं नहीं बोला क्योंकि...
Next Article
नाना पाटेकर ने खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर दो साल बाद तोड़ी चुप्पी, बोले - उस वक्त मैं नहीं बोला क्योंकि...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;