यह ख़बर 18 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पाकिस्तान में प्रदर्शित नहीं होगी ‘एक था टाइगर’

खास बातें

  • भारत में सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ भले ही धमाल मचा रही है लेकिन पाकिस्तान में इस सुपरस्टार के प्रशंसक निराश हैं क्योंकि देश में इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक है।
कराची:

भारत में सलमान खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ भले ही धमाल मचा रही है लेकिन पाकिस्तान में इस सुपरस्टार के प्रशंसक निराश हैं क्योंकि देश में इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक है।

हालांकि, सेंसर बोर्ड ने फिल्म के प्रदर्शन को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं किया है लेकिन फिल्म के निर्देशक कबीर खान का कहना है कि यह पाकिस्तान में रिलीज नहीं हो रही।

कबीर ने पाकिस्तान के एक प्रशंसक के सवाल के जवाब में ट्वीट किया, ‘सच है... 'एक था टाइगर' पर पाकिस्तान में प्रतिबंध है। यह भारत-पाक के बीच शांति और मित्रता के बारे में है।’ उनका कहना है, ‘पाकिस्तान सेंसर बोर्ड का कहना है, नहीं।’ उनके अनुसार इसके लिए कोई कारण भी नहीं बताया गया है।

पाकिस्तान के एक प्रसिद्ध फिल्म वितरक प्रसारक नदीम मांडवीवाला का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि यह फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होगी। उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि इसे प्रदर्शित करने की मंजूरी मिलेगी क्योंकि सेंसर बोर्ड ने अनौपचारिक तौर पर वितरकों और प्रसारकों से स्पष्ट कर दिया है कि फिल्म को पाकिस्तान में नहीं दिखाया जा सकता।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य वितरक आतिफ राशिद ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, ‘फिल्म को ईद पर 35 प्रिंट के साथ रिलीज करने की योजना थी क्योंकि यह सिनेमा कारोबार के लिए साल का सबसे अच्छा वक्त होता है लेकिन मुझे बताया गया कि यह फिल्म पाकिस्तान में प्रदर्शित नहीं हो सकती।’