यह ख़बर 05 मई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

चाचा अनिल कपूर से न करें तुलना : अर्जुन

खास बातें

  • अनिल कपूर के भतीजे अर्जुन कपूर अपनी पहली फिल्म 'इशकजादे' के प्रदर्शन के लिए तैयार हैं, लेकिन वह कहते हैं कि उनकी तुलना उनके चाचा से नहीं की जानी चाहिए।
मुंबई:

अभिनेता अनिल कपूर के भतीजे अर्जुन कपूर अपनी पहली फिल्म 'इशकजादे' के प्रदर्शन के लिए तैयार हैं, लेकिन वह कहते हैं कि उनकी तुलना उनके चाचा से नहीं की जानी चाहिए। अर्जुन ने कहा कि इस तरह की तुलना उनके चाचा अनिल के काम को कम करके आंकना है।

जाने-माने फिल्मकार बोनी कपूर के बेटे अर्जुन ने कहा, यदि मेरी तुलना अनिल चाचू से की जाती है, तो इसका मतलब है कि मैंने बहुत कुछ पहले ही हासिल कर लिया है। लेकिन मुझे लगता है कि मेरी उनके साथ तुलना किया जाना सही नहीं है। यह तुलना उनके काम की बेइज्जती होगी।

उन्होंने कहा, आज वह हॉलीवुड में हैं और उन्होंने वैसी उपलब्धियां हासिल की हैं, जिनका लोग सिर्फ सपना देखते रह जाते हैं। तुलनाओं को टाला नहीं जा सकता, लेकिन इसमें कुछ समानता होना जरूरी है। अनिल चाचू बहुत श्रेष्ठ हैं। तुलना मेरे समकक्ष साथियों के साथ होनी चाहिए। मुझे नहीं लगता कि इससे किसी तरह का दबाव बनेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में 26 वर्षीय अर्जुन की मां मोना कपूर का निधन हुआ है। वह मानते हैं कि बॉलीवुड में हर किसी के लिए पर्याप्त जगह है। उन्होंने कहा, फिल्मोद्योग में हर किसी के लिए पर्याप्त जगह है। वह समय गया जब हर कोई नंबर एक बनने की प्रतिस्पर्धा करता था। हां नंबर एक पर बीते 25 साल से खानों का कब्जा है। यदि मैं लम्बे समय तक फिल्मोद्योग में टिक पाता हूं, तो यह स्थान मेरे लिए एक उपलब्धि हो सकता है। हबीब फैजल के निर्देशन में बनी 'इशकजादे' में परिणीति चोपड़ा ने भी अभिनय किया है।