रातभर अपनी फिल्म 'गुप्त' के गाने बजाते रहे डीजे बॉबी देओल, लोगों ने वापस मांगे पैसे

रातभर अपनी फिल्म 'गुप्त' के गाने बजाते रहे डीजे बॉबी देओल, लोगों ने वापस मांगे पैसे

डीजे के रूप में बॉबी देओल के शो के लिए रिफंड की हो रही मांग.

खास बातें

  • दिल्ली में एक ईवेंट में अपनी फिल्म 'गुप्त' के ही गाने बजाते रहे बॉबी.
  • अभिनेता से डीजे बने हैं बॉबी देओल.
  • गुस्साए दर्शकों ने ईवेंट प्रबंधकों से वापस मांगे टिकट के पैसे.
नई दिल्ली:

अभिनेता से डीजे बने बॉबी देओल को पूरी उम्मीद थी कि अपने नए प्रोफेशन में वह सफल होंगे. लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है. पिछले दिनों दिल्ली के एक कार्यक्रम में डीजे के रूप में उनका परफॉर्मेंस लोगों को इतना खराब लगा कि ईवेंट के प्रबंधकों से पैसे वापस मांगने लगे.

खबरों के मुताबिक पिछले महीने बॉबी देओल को दिल्ली के एक नाइट क्लब में डीजे के रूप में बुलाया गया था. रात भर चले इस ईवेंट में बॉबी ने केवल अपनी फिल्म 'गुप्त' के गाने बजाए. इस ईवेंट के लिए लोगों ने बाकायदा टिकटें खरीदी थीं. जिनकी कीमत 2500 से 4000 के बीच थी. यह बॉबी देओल का डीजे के रूप में पहला परफॉर्मेंस था जिसकी सारी टिकटें हाथों हाथ बिकी थीं.

खबर सामने आने के तुरंत बाद अपनी रिलीज के 19 साल बाद 'गुप्त' ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी, इसके बाद बॉबी देओल भी ट्रेंड कर रहे हैं. लोग डीजे बॉबी देओल को लेकर तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं.
 


साल 1997 में रिलीज हुई बॉबी देओल अभिनीत 'गुप्त' में मनीषा कोईराला और काजोल मुख्य भूमिकाओं में थे. बॉबी देओल आखिरी बार 2013 में आई 'यमला पगला दीवाना' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल ने भी मुख्य भूमिका नजर आई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com