लोकप्रिय टीवी कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दहिया से सगाई की

लोकप्रिय टीवी कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दहिया से सगाई की

यह तस्वीर @vivekdahiya08 ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है

मुंबई:

टीवी कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी ने लोकप्रिय धारावाहिक 'ये है मोहब्बतें' के अपने साथी कलाकार विवेक दहिया से सगाई कर ली है। करीबी मित्र और परिवार की मौजूदगी में हुई यह सगाई 16 जनवरी को मुंबई में हुई और बताया जा रहा है कि यह दोनों इस साल ही शादी भी कर सकते हैं।

अंग्रेज़ी अख़बार इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में विवेक ने कहा, 'इस साल शादी कर ही लेंगे लेकिन यह फैसला हमारे माता-पिता लेंगे। हम इतनी दूर आ गए हैं। अब इसके आगे की बात हमारे घरवाले देखेंगे। अच्छी बात यह है कि सिर्फ हम दोनों ही नहीं, हमारे परिवार भी एक दूसरे को पसंद कर रहे हैं। पहले दिन से ही हंसी-मज़ाक, टांग खिंचाई शुरू हो गई है।'

 

विवेक ने यह भी कहा कि दिव्यांका बहुत खुश है। हम खुश हैं कि हमें जिस ख़ास की तलाश है हम दोनों को एक दूसरे में वह स्पेशल मिल गया है। अपनी बात पूरी करते हुए विवेक ने कहा कि उन दोनों की मुलाकात एक मित्र के ज़रिए हुई थी जिन्हें वह दोनों जानते थे। हम दोनों काम के बाद अक्सर मिलते थे और हमें लगा कि हम एक दूसरे के लिए सही हैं और काफी एक जैसे हैं इसलिए हम इसे आगे लेकर गए।
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि दिव्यांका, टीवी जगत का एक लोकप्रिय नाम है और धारावाहिक 'यह है मोहब्बतें' में वह डॉ. इशिता भल्ला का किरदार निभा रही हैं जिसमें करण पटेल ने उनके पति का रोल निभाया है। विवेक इस सीरियल में अभिषेक सिंह नाम के पुलिस अफसर बने हैं।