दिशा पटानी ने 'द ग्रेट इंडिया फैशन वीक' के रैंप पर बिखेरे जलवे, देखें फोटो

दिशा पटानी ने 'द ग्रेट इंडिया फैशन वीक' के रैंप पर बिखेरे जलवे, देखें फोटो

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी 'द ग्रेट इंडिया फैशन वीक' के फिनाले में रैंप पर जलवे बिखेरते नजर आईं. वह शीर्ष पायदान के भारतीय एवं अंतर्राष्ट्रीय मॉडलों के साथ रैंप दिखीं. वह जाने माने ब्रांड द्वारा पेश किए गए आधुनिक समर कलेक्शन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. 'द ग्रेट इंडिया फैशन वीक' एंटरटेनमेंट सिटी लिमिटेड द्वारा आयोजित शीर्ष पायदान का फैशन आधारित कार्यक्रम है, जिसका संचालन नोएडा के सेक्टर-38 स्थित लोकप्रिय द ग्रेट इंडिया प्लेस मॉल और गाइंस गैलेरिया मॉल में आयोजित किया गया. फैशन गुरु प्रसाद बिदपा ने द ग्रेट इंडियन फैशन वीक को कोरियोग्राफ, क्यूरेट और प्रस्तुत किया.

एंटरटेनमेंट सिटी लिमिटेड में जीआईपी मॉल के हेड माहिम सिंह ने कहा, 'अपनी शुरुआत से ही जीआईपी मॉल हमेशा से देश में रीटेल जगत के इनोवेशंस पेश करता रहा है. द ग्रेट इंडियन फैशन वीक इसी दिशा में एक और अनूठा प्रयास था, जिसने मॉल को फैशन हब के रूप में स्थापित किया है.' उन्होंने कहा,  'हमारे साझेदार ब्रांड्स और उपभोक्ताओं से बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली है. आने वाले समय में भी उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने, उन्हें सर्वश्रेष्ठ ब्रांड्स, डिजाइनों के संपर्क में लाने के लिए इस तरह के फैशन आधारित कार्यक्रमों का आयोजन करते रहेंगे.'
 


दिशा पटानी आईपीएल के इस सीजन की ओपनिंग सेरेमनी में भी परफॉर्म करते हुए नजर आईं. दिशा ने इंदौर के होल्‍कर स्‍टेडियम में अपनी प्रस्‍तुति दी थी. दिशा का आईपीएल से जुड़ने का यह पहला साल था और वह इसके लिए काफी एक्‍साइटेड थीं. यहां तक की इस परफॉर्मेंस के लिए दिशा ने अपना डांस भी खुद ही कॉरियोग्राफ किया था.हाल ही में दिशा का एक पुराना फोटोशूट भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था. दिशा के फैनपेज पर पोस्‍ट किए गए इन फोटोशूट में दावा किया गया था कि यह दिशा पटानी का पहला फोटोशूट है.

(इनपुट आईएएनएस से भी )

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com