ऐसा क्या हुआ दीपिका पादुकोण के जीवन में कि वह नर्वस भी हैं और खुश भी हैं

ऐसा क्या हुआ दीपिका पादुकोण के जीवन में कि वह नर्वस भी हैं और खुश भी हैं

दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली:

अन्तरराष्ट्रीय सिनेमा में कदम रखने वाली बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण का कहना है कि ‘एक्स एक्स एक्स : द रिटर्न ऑफ शैंडर केज’ फिल्म में काम मिलने की उन्हें खुशी है, लेकिन वह एक नए क्षेत्र में जाते हुए नर्वस भी हैं। 30 वर्षीय दीपिका डीजे कारसो द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म में हॉलीवुड कलाकार विन डीजल के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी। यह फिल्म ‘एक्स एक्स एक्स’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म है।

दीपिका के मुताबिक उनकी भारतीयता ने इस भूमिका को पाने में उनकी मदद की और फिल्म में उन्हें अपनी भारतीयता पर इठलाने का अवसर मिलेगा। दीपिका ने कहा, ‘‘मैं बहुत उत्साहित हूं। लेकिन मैं यह भी स्वीकार करना चाहती हूं कि मैं बहुत नर्वस हूं। सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण बात है कि मैं ऐसी फिल्म में काम करते हुए गर्व महसूस करती हूं जहां मुझे अपनी भारतीयता दिखाने का अवसर मिलेगा।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्विस घड़ी निर्माता कंपनी टिसॉट के नए संग्रह के लॉन्च के मौके पर दिल्ली आईं दीपिका ने कहा, ‘‘वे मेरी पृष्ठभूमि की वजह से मुझे ले रहे हैं। मुझे वाकई उम्मीद है कि मैं फिल्म में अच्छा काम करूंगी और लोग इसे जाकर देखेंगे।’’ इसी तरह अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में काम कर रहीं प्रियंका चोपड़ा को भी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवाच’ में काम मिलने की खबरें हैं।